चोरी डकैती की घटनाओं का खुलासा न होने से वैश्य समाज नाराज

अखिल भारत वर्षीय अयोध्यावासी वैश्य महासभा ने चोरी डकैती की घटनाओं पर नाराजगी जाहिर करते हुए पुलिस अधीक्षक से वैश्य समाज के लोगों पर

चोरी डकैती की घटनाओं का खुलासा न होने से वैश्य समाज नाराज

अखिल भारत वर्षीय अयोध्यावासी वैश्य महासभा ने चोरी डकैती की घटनाओं पर नाराजगी जाहिर करते हुए पुलिस अधीक्षक से वैश्य समाज के लोगों पर घटित घटनाओं का शीघ्र खुलासा करने की मांग की है। इस संबंध में समाज की ओर से मंगलवार को पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन दिया गया है। 

यह भी पढ़े:उप्र बिजली उत्पादन में रचने जा रहा एक नया इतिहास, जवाहरपुर पॉवर प्लांट में परीक्षण शुरू

समाज के नवयुवक संघ के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश गुप्ता कान्हा के नेतृत्व में आज समाज के वृंदावन वैश्य राजकुमार गुप्ता, प्रमोद कुमार गुप्ता राजा, मुकेश गुप्ता, अवधेश गुप्ता किशन गुप्ता,  मनीष गुप्ता व सुनील सक्सेना ने पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल से मुलाकात की और बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर अपनी नाराजगी से अवगत कराया।

यह भी पढ़े :बांदाःस्नातक छात्रा प्रेमी से मिलने पहुंच गई पुणे, प्रेमी समेत छह के खिलाफ केस दर्ज

ज्ञापन में कहा गया है कि 24 सितंबर की रात शहर के बन्योटा मोहल्ले में जयकुमार गुप्ता टिंकू पुत्र कामता प्रसाद गुप्ता के घर की कुंडी तोड़कर चोर गोदरेज अलमारी को क्षतिग्रस्त करके लगभग 7 लाख के जेवर व नगदी ले गए। घटना के दो दिन बाद भी पुलिस द्वारा इस मामले का खुलासा नहीं किया गया। इसी तरह अवधेश गुप्ता पुत्र मुन्नीलाल गुप्ता निवासी सम्राट पैलेस तिंदवारी रोड की कालूकुआं में गल्ला मंडी गेट से बदमाशों ने 7 अगस्त को सोने की चेन लूट ली थी। इस घटना का भी खुलासा नहीं किया गया। इसी तरह से रामलीला मैदान में संतोष सैनिटरी की दुकान से साढ़े तीन लाख रुपए की चोरी 20 अगस्त को हुई थी। अभी तक इस घटना का खुलासा नहीं किया गया। समाज के लोगों ने इन घटनाओं का खुलासा करने की मांग की है।

यह भी पढ़े :13 साल बाद इसरो के इस वैज्ञानिक को दी जाएगी मानद उपाधि

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
0