'भेड़िया' से वरुण धवन का फर्स्ट लुक जारी, किलर अवतार में आये नजर

वरुण धवन और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म भेड़िया इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है..

'भेड़िया' से वरुण धवन का फर्स्ट लुक जारी, किलर अवतार में आये नजर
वरुण धवन और कृति सेनन (Varun Dhawan and Kriti Sanon)

वरुण धवन और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म भेड़िया इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म से अभिनेता का फर्स्ट लुक मेकर्स ने गुरुवार को जारी कर दिया और इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट में भी बदलाव किया गया है। पहले यह फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करते हुए इस फिल्म को अगले साल 25 नवंबर को रिलीज करने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई कंगना रनौत, यूजर्स कर रहे पद्मश्री वापस लेने की मांग

वहीं अगर वरुण धवन के फर्स्ट लुक की बात करे तो वरुण धवन ने फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-' इसी दिन अगले साल, मिलते है भेड़िया से 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में!' फिल्म के इस फर्स्ट लुक में वरुण धवन का सिर्फ चेहरा नजर आ रहा है और उनके चेहरे पर आक्रामक भाव है और आँखों में भेड़िये की तरह पैनापन।

फिल्म से वरुण के इस फर्स्ट लुक को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग कोरोना महामारी के बीच अरुणाचल प्रदेश और मुंबई के कुछ हिस्सों में हुई है। फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक हैं, जबकि दिनेश विजन ने इसे प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें - 10-13 नवंबर के बीच हो सकती है राजकुमार-पत्रलेखा की शादी, पिंकसिटी में जोरों पर तैयारियां

यह भी पढ़ें - बॉक्स ऑफिस में फिल्म अन्नाथे और फिल्म सूर्यवंशी का जलवा

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
1
angry
1
sad
1
wow
2