एक -दूजे के हुए वरुण और नताशा, सामने आईं शादी की तस्वीरें

फिल्म अभिनेता वरुण धवन रविवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ..

एक -दूजे के हुए वरुण और नताशा, सामने आईं शादी की  तस्वीरें
वरुण और नताशा

फिल्म अभिनेता वरुण धवन रविवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है।

दरअसल वरुण धवन ने खुद अपनी शादी की दो तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वरुण धवन ने लिखा-'जीवनभर का प्यार आधिकारिक हो गया!'

यह भी पढ़ें - अमेरिका में 26 को WWE रिंग पर बुन्देला छोरा लक्ष्मीकांत राजपूत दिखाएगा अपना दम

वरुण धवन द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में वरुण व्हाइट और सिल्वर कलर की शेरवानी में काफी डैशिंग लग रहे हैं, वहीं नताशा ने भी वरुण से मैचिंग सिल्वर और व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ है और वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

तस्वीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वरुण और नताशा की इन तस्वीरों पर फैंस एवं मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां उन्हें बधाई दे रही हैं। 

वरुण धवन और नताशा दलाल एक दूसरे को स्कूल के समय से जानते है। वहीं वरुण धवन ने एक टीवी शो में नताशा के साथ अपने रिलेशनशिप की बात खुद कबूली थी।

यह भी पढ़ें - बाँदा : सूचना न देने पर राज्य सूचना आयोग द्वारा बीएसए को 25 हजार का जुर्माना

वरुण और नताशा अक्सर कई मौकों पर साथ में नजर आये।

दोनों के एक -दूसरे को काफी लम्बे समय तक डेट करने के बाद रविवार यानी 24 जनवरी को परिवार की सहमति से मुंबई के अलीबाग स्थित  'द मेंशन्स रिजॉर्ट' में शादी की।

वरुण और नताशा की शादी में दोनों के परिवार के अलावा करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, फिल्ममेकर कुणाल कोहली समेत मनोरंजन जगत की कई हस्तियां भी शामिल हुईं।

यह भी पढ़ें - कातिल पत्नी की बेरहम कहानी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, पत्नी सहित दो गिरफ्तार

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0