अखिलेश यादव के काफिले में शामिल दो लग्जरी गाड़ी में सवार थे शातिर चोर

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अध्यक्ष अखिलेश यादव जनपद मुख्यालय में दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण...

अखिलेश यादव के काफिले में शामिल दो लग्जरी गाड़ी में सवार थे शातिर चोर

बांदा,

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अध्यक्ष अखिलेश यादव जनपद मुख्यालय में दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने बुधवार को बांदा आए। उनके काफिले में दो लग्जरी गाड़ियां भी चल रही थी जिनमें में शातिर चोर सवार थे। जैसे ही काफिला रुकता था इनमें सवार चोर नेताओं की भीड़ में शामिल होकर उनके मोबाइल और पर्स चुरा लेते थे। जिन्हें पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने दबोच लिया। तब पता चला कि इस काफिले में उनका पूरा गिरोह चल रहा था। इनके कब्जे से एक दर्जन से ज्यादा मोबाइल व पर्स बरामद किए गए हैं। गाड़ी किराए की है या चोरी की, इस मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें  -सौर ऊर्जा से जगमग होगा Bundelkhand Expressway , जाने यूपी सरकार का पूरा प्लान

इस बारे में जानकारी देते हुए समाजवादी पार्टी युवजन जनसभा के पूर्व राष्ट्रीयसचिव उमेश यादव ने बताया कि पार्टी के अध्यक्ष के काफिले में 2 गाड़ियां सबसे पीछे चल रही थी। जिनमें एक गाड़ी में यूपी 14 दूसरी में एचआर लिखा था। इसमें सवार लड़के जैसे ही काफिला कहीं रुकता था अपनी गाड़ियों से उतर कर भीड़ की तरफ भागते थे। हमें कुछ शंका हुई की जरूर यह युवक संदिग्ध हैं। जब उनकी गतिविधियों पर नजर रखी गई तो पता चला कि यह मोबाइल व पर्स चुरा रहे हैं।

पहले भी जब हम पार्टी अध्यक्ष के साथ रथयात्रा में आए थे तब इसी तरह कुछ युवक अपनी गाड़ियों को काफिले में शामिल हो कर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे। इस बार ऐसे तत्वों पर हमारी नजर थी। इनमें से पांच चोरों को हमने पड़कर इनके पास से सात आठ मोबाइल बरामद किए हैं। पकड़े गए चोरों को पुलिस के हवाले कर दिया है।

इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर गवेद्र गौतम ने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के काफिले में दो गाड़ियां चल रही थी। इनमें कुछ चोर भी चल रहे थे जिन्होंने पर्स व मोबाइल चुराने का काम किया। इनमें से पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। इनके पास से 15 मोबाइल व पर्स बरामद हुए हैं। इनके पास बरामद हुई गाड़ियां चोरी की है या किराए की, इस मामले की जांच की जा रही है।

कर पीडिता का चिकित्सीय परीक्षण कराया और आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल किया। 

यह भी पढ़ें - बांदाःरानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की छात्रा ने लगाई फांसी, मचा हड़कंप

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
1
angry
0
sad
2
wow
1