पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर अत्याचार के खिलाफ विद्यार्थी परिषद का धरना प्रदर्शन

पश्चिम बंगाल के संदेश खाली जिले में महिलाओं पर किए गए अत्याचार की घटना को लेकर मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करके राष्ट्रपति को ...

पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर अत्याचार के खिलाफ विद्यार्थी परिषद का धरना प्रदर्शन

पश्चिम बंगाल के संदेश खाली जिले में महिलाओं पर किए गए अत्याचार की घटना को लेकर मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करके राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिला अधिकारी को सौंपा और पश्चिम बंगाल सरकार को इस मामले में बर्खास्त करने की मांग की, ताकि पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं फिर न हो सके।

यह भी पढ़े:चलती ट्रेन से टीटीई ने महिला को धक्का दे दिया, ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसी महिला

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कानपुर प्रांत सहसंयोजक के नेतृत्व में परिषद के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में पहुंचकर पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान सहसंयोजक ने बताया कि पश्चिम बंगाल के संदेश खाली में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं द्वारा महिलाओं पर किए जा रहे अत्याचार के विरोध में हम आज प्रदर्शन करने को मजबूर हुए हैं।

यह भी पढ़े:नगर पालिका में लूट-खसोट, बाबू ने एक लाख वसूले, फर्जी रसीदें थमाई

संदेश खाली में जमीन खाली करने के लिए महिलाओं पर अत्याचार किया गया है। इसके पहले भी पश्चिम बंगाल में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। उन्होंने मांग की है कि संदेशखाली की घटना के दोषियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए। ममता सरकार को बर्खास्त करके संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं को न्याय दिलाया जाए। प्रदर्शन में दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
यह भी पढ़े:बंद हांगे 500 रूपए के नोट, गवर्नर ने साफ की तस्वीर 

 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0