बाँदा : ग्राम प्रधान के अवैध मकान को बुलडोजर से ढहाया गया

माफियाओं एवं अपराधी प्रवृत्ति के लोगों के विरुद्ध तथा सरकारी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने वाले के विरुद्ध उत्तर प्रदेश सरकार..

बाँदा : ग्राम प्रधान के अवैध मकान को बुलडोजर से ढहाया गया

बांदा,

माफियाओं एवं अपराधी प्रवृत्ति के लोगों के विरुद्ध तथा सरकारी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने वाले के विरुद्ध उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे अभियान के क्रम में जनपद में अतर्रा तहसील क्षेत्र के ग्राम गुमाई में तालाब की जमीन पर अवैध रूप से भूखंड का निर्माण करने वाले ग्राम प्रधान का मकान अतिक्रमण हटाओ अभियान के चलते बुलडोजर से ढहा दिया गया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पुलिसकर्मियों पर हमले के आरोपी अधिवक्ता व उसके परिजनों को जमानत मिली

इस मौके पर उप जिलाधिकारी विजय प्रकाश तिवारी व तहसीलदार विजय प्रताप सिंह सहित प्रभारी निरीक्षक थाना अतर्रा अनूप दुबे व एस आई प्रदीप सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा। उप जिलाधिकारी अतर्रा विजय प्रकाश तिवारी ने बताया कि तहसील क्षेत्र के ग्राम गुमाईं के प्रधान महेश यादव द्वारा तालाब की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर मकान बना लिया गया था।

जिसकी जानकारी होने पर अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत मंगलवार के दिन भारी पुलिस बल की मौजूदगी में बुलडोजर से मकान को ढहा दिया गया।उप जिलाधिकारी से किसी भी तरह की अन्य कानूनी कार्यवाही की जानकारी किए जाने की जब जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत ग्राम प्रधान के विरुद्ध कार्यवाही की गई है यह अभियान  निरंतर जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस-वे जून तक पूरा किया जाए : मुख्यमंत्री योगी

यह भी पढ़ें - नई दिल्ली से खजुराहो वाया झाँसी के बीच जल्द चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन, तैयारियां जारी

What's Your Reaction?

like
2
dislike
2
love
2
funny
0
angry
1
sad
0
wow
2