हिंसक हुई नील गाय ने किसान को तब तक पटक पटक कर मारा, जबतक जान... बेहद डरावना है वीडियो

हमीरपुर जिले में हिंसक नीलगाय ने एक किसान की जान ले ली जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है..

हिंसक हुई नील गाय ने किसान को तब तक पटक पटक कर मारा, जबतक जान... बेहद डरावना है वीडियो

हमीरपुर जिले में हिंसक नीलगाय ने एक किसान की जान ले ली जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नीलगाय के हमले का जो वीडियो सामने आया है वो बेहद डरावना है। जिसमें देखा जा सकता है कि नील गाय ने उस किसान पर तब तक हमला किया जब तक उसकी मौत नहीं हो जाती है। 

यह भी पढ़ें - 25 सालों से इस सदर सीट से किसी भी एमएलए को मंत्रिमंडल में नहीं मिली जगह

यह घटना शनिवार शाम की है। सुमेरपुर में राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज के सामने घास लेने गए किसान पर हिंसक हो चुके नीलगाय ने बुरी तरह हमला कर दिया और  कुचल कर उसकी जान ले ली। वायरल वीडियो में जंगली और हिंसक नीलगाय  60 साल के वृद्ध किसान को बार बार कुचल रही है। इस दौरान लोग शोर मचाकर उस भगाने की कोशिश भी कर रहे थे लेकिन वो सफल नहीं हुए।

कुछ लोगों ने नील गाय की तरफ पत्थर भी फेंके ताकि वो डरकर वहां से भाग जाए और किसान की जान बचाए लेकिन सारी कोशिशें नाकाम साबित हुई। मृतक किसान का नाम राम आसरे प्रजापति है जिसकी नीलगाय के हमले में मौत हो गई।  किसान की मौत के बाद बीजेपी किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सिद्धार्थ ठाकुर ने डीएफओ से हिंसक नीलगाय को पकड़ने की मांग की है। इसपर डीएफओ ने सुमेरपुर के वन क्षेत्राधिकारी को टीम गठित कर इस हिंसक जंगली जानवर को पकड़ने के निर्देश दिए हैे लेकिन अभी तक इसमें सफलता नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें - होली में मिलता नहीं दिख रहा सरकार का मुफ्त सिलेंडर

यह भी पढ़ें - डेढ़ अरब की लागत से हमीरपुर में बनेगा फोरलेन का बाईपास

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2