वायरल ट्रेंड : तो ऐसे बाबा का ढाबा हो गया फेमस 

ये बाबा का ढाबा है दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में, जिसे 30 सालों से बुजुर्ग नागरिक पका हुआ भोजन बेचते हैं लेकिन यह हाल ही में ज्यादा कारोबार नहीं कर पाया है..

वायरल ट्रेंड : तो ऐसे बाबा का ढाबा हो गया फेमस 

कोरोनो वायरस महामारी से बहुत से लोग आर्थिक परेशान हुए हैं, जो रोज मर्रा वाले लोग हैं तो उनका और बुरा हाल हुआ है लेकिन वो कहते हैं न जिसका कोई नहीं उसका ऊपरवाला होता है, तो बस बड़े संघर्ष के बाद आज ये बाबा का ढाबा फेमस हो गया।

यह भी पढ़ें - कंगना रनौत ने शेयर की मां की अनदेखी तस्वीर, खास चूल्हा पर बना रही हैं 'मक्की की रोटी'

ये बाबा का ढाबा है दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में, जिसे 30 सालों से बुजुर्ग नागरिक पका हुआ भोजन बेचते हैं लेकिन यह हाल ही में ज्यादा कारोबार नहीं कर पाया है।

यह भी पढ़ें - कपिल शर्मा शो में अर्नब गोस्वामी की हुई खिचाई, अब अर्नब के फैंस चला रहे हैं ट्रेंड

दंपति के मूल वीडियो को कल ब्लॉगर गौरव वासन ने शूट किया और सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसे सेलिब्रिटीज और क्रिकेटर्स ने भी सराहा।

ये वीडियो एकदम से वायरल होना शुरू हो गया और इसे लोगों ने बढ़ाया ये कह कर की सपोर्ट #लोकल फॉर वोकल, सुबह से ही फिर ट्विटर पर बाबा का ढाबा फेमस होने लगा, लोग ये नया ट्रेंड पावर ऑफ़ सोशल मीडिया पर पोस्ट्स को प्रमोट करने लगे।

यह भी पढ़ें - दशहरा, दिवाली और छठ त्‍योहारों के सीजन में रेलवे चलाएगी 200 और ट्रेनें

जैसे ही ये वीडियो और वायरल हुआ तो कई लोगों ने दंपति को आर्थिक मदद करने की पेशकश की और अन्य ने बाबा का ढाबा में दोपहर के भोजन की योजना की घोषणा की।

What's Your Reaction?

like
4
dislike
0
love
6
funny
0
angry
0
sad
0
wow
4