विवेक इंडेन गैस एजेंसी मालिक ने 72 लाख रुपये हड़पे

सुमेरपुर थाना क्षेत्र के सुरौली बुजुर्ग की विवेक इंडेन गैस एजेंसी ग्रामीण का मैनेजर 72 लाख से ज्यादा की रकम समेटकर फरार...

विवेक इंडेन गैस एजेंसी मालिक ने 72 लाख रुपये हड़पे

सुमेरपुर थाना क्षेत्र के सुरौली बुजुर्ग की विवेक इंडेन गैस एजेंसी ग्रामीण का मैनेजर 72 लाख से ज्यादा की रकम समेटकर फरार हो गया है। एजेंसी मालिक ने मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

  • बीएसपी नेता की तहरीर पर पुलिस ने गैस संचालक पर दर्ज किया मुकदमा

यह भी पढ़ें - त्यौहार के मद्देनजर रेल यात्रियों को मिलेगी विशेष ट्रेनों की सुविधा

बसपा नेता रामफूल निषाद एडवोकेट की सुरौली बुजुर्ग में विवेक इंडेन के नाम से गैस एजेंसी है। इस एजेंसी में गांव निवासी अमित कुमार मई 2014 से बतौर मैनेजर कार्यभार संभाल रहा था। एफआईआर में रामफूल के हवाले से बताया गया कि मैनेजर ने 52 लाख 48 हजार 855 रुपए गैस एजेंसी के खाते में जमा करने के बजाए खुद डकार लिए। साथ ही एजेंसी की गोलक में रखे 7 लाख, शराब ठेके की बिक्री के 8 लाख रुपए समेटकर गायब हो गया। 5 लाख रुपया व्यक्तिगत रूप से लिए थे।

विवेक इंडेन गैस एजेंसी

यह भी पढ़ें - मौन साधकों ने 48 घंटे के व्रत के लिए जंगल में डेरा डालकर खेली लट्ठमार दिवाली

इसके भाई संदीप ने रुपए वापस दिलाने का वायदा भी किया था, लेकिन वापस नहीं दिए। एजेंसी मालिक ने मैनेजर अमित कुमार के खिलाफ 72 लाख से ज्यादा की धनराशि लेकर भाग जाने का मुकदमा कायम कराया है। पुलिस ने मैनेजर के खिलाफ धारा 408 के तहत मुकदमा कायम करके मैनेजर की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - क्या होता है गधा मेला जिसमे सलमान, अक्षय, करीना, के नाम पर बेचें जाते हैं गधे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0