बांदा : चौकीदार की गला रेतकर हत्या का खुलासा, दुकानदार का भतीजा गिरफ्तार

गल्ला की दुकान में चोरी करने की नीयत से गए अभियुक्त ने पहचान लेने पर पकडे़ जाने के डर से चौकीदार की गला रेतकर हत्या कर दी थी..

बांदा : चौकीदार की गला रेतकर हत्या का खुलासा, दुकानदार का भतीजा गिरफ्तार

गल्ला की दुकान में चोरी करने की नीयत से गए अभियुक्त ने पहचान लेने पर पकडे़ जाने के डर से चौकीदार की गला रेतकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने घटना के 48 घंटे के अंदर अभियुक्त को बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे से गिरफ्तार कर हत्या की घटना का खुलासा किया है। आरोपी के पास से चोरी किए गए नगद रुपये एवं आला कत्ल बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें - महोबा : 10 दिन से लापता फुफेरे भाई बहन के फाँसी पर लटकते मिले शव

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि गहमर थोक कस्बा बिसंडा निवासी नन्हे दुबे कस्बे की श्यामजी ताम्रकर की गल्ले की दूकान में चौकीदारी करता था। 25 और 26 अगस्त की दरमियानी रात श्यामजी के रिश्ते में पारिवारिक भतीजा सूरज ताम्रकार चोरी करने के उद्देश्य से दुकान में घुसा। उसने पहचान छिपाने के लिए हेलमेट और गमछा पहन रखा था। जब वह दुकान में घुसा तो चौकीदार नन्हें ने उसे पहचान लिया।

पहचान उजागर होने के डर से उसने पहले चौकीदार के चेहरे पर लाल मिर्च का पाउडर डाला फिर चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। शव को बोरियों के नीचे दबाकर अतर्रा चला गया। जहां अपने खून लगे कपड़े झाड़ियों में फेंककर कानपुर भागने की फिराक में था। इसी दौरान उसे पुलिस द्वारा बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस-वे पर पुनाहुर ग्राम में पुलिया के नीचे बनी सड़क से गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्त के कब्जे आलाकत्ल चाकू, मिर्च पाउडर व चोरी में प्रयुक्त उपकरण व चोरी किए गए 33,670 रुपये बरामद किए गए हैं।

यह भी पढ़ें - शर्मसार : बच्चा रोते हुए चुप नहीं हुआ तो मां ने हाईवे पर अपने दो साल के बच्चे को फेंक दिया

यह भी पढ़ें - बाँदा पुलिस चौकी के अंदर घुसकर शिकायत कर्ता के साथ मे दबंगों के द्वारा गाली गलौज मारपीट करने का वीडियो हुआ वायरल

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2