2014 - 2017 में जिस तरह विपक्षी पार्टियों को हराया उसी तरह 22 में भी हराएंगे : केशव मौर्या

जनता जनार्दन के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं के परिश्रम की पराकाष्ठा के बल पर 2014 2017 और 2019 की तरह 2022 में भी सभी..

2014 - 2017 में जिस तरह विपक्षी पार्टियों को हराया उसी तरह 22 में भी हराएंगे : केशव मौर्या
केशव प्रसाद मौर्य और विधायक प्रकाश द्विवेदी (Keshav Prasad Maurya and MLA Prakash Dwivedi)

जनता जनार्दन के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं के परिश्रम की पराकाष्ठा के बल पर 2014 - 2017 और 2019 की तरह 2022 में भी सभी सीटों पर कमल खिलेगा। हम बुंदेलखंड ही नहीं पूरे प्रदेश में 300 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाएंगे। जनाधिकार को बढ़ावा देने के उद्देश्य से निकाले जाने वाली भाजपा की जन विश्वास यात्रा के दूसरे दिन जीआईसी मैदान में आयोजित विशाल जनसभा में उक्त विचार व्यक्त करते हुए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 100 में 60 हमारा है।

केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya)

40 में बटवारा है और 40 में भी हमारा है। जनता की गाढ़ी कमाई लूटने वाले जो साइकिल से चलते थे फॉर्च्यूनर पर चलने लगते हैं। कांग्रेस के प्रधानमंत्री कहा करते थे कि दिल्ली से 100 रू. भेजने पर 15 रू. ही पहुंच पाते हैं। तो यह पचासी रुपए लूटने वाले अब यह लूट नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए यह लुटेरे मिलकर भाजपा का विरोध कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री योगी राबर्ट्सगंज और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बांदा में जनविश्वास यात्रा में होंगे शामिल

केंद्र में मोदी सरकार आते ही पूरा का पूरा पैसा आपके खाते में सीधे पहुंच रहा है। उत्तर प्रदेश में गुंडाराज और माफिया राज को समाप्त कर सुशासन स्थापित करते हुए भाजपा की योगी सरकार अपराधियों, गुंडों को सजा देने का काम कर रही है।  डिप्टी सीएम मौर्य ने अखिलेश यादव को पिछड़े वर्ग का सबसे बड़ा दुश्मन करार देते हुए कहा की फूट डालकर राज करने का सपना देखने वाले अखिलेश किसी और पिछड़े वर्ग के व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाने की घोषणा करें।

केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya)

मोदी जी ने देश को लूटने से बचाया इसीलिए गरीब का घर बन रहा है, उनके घरों में बिजली पहुंच रही है, उनके घर में शौचालय बन रहा है। उन्होंने कहा कि 25 दिसंबर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की जयंती के दिन को सुशासन दिवस के रूप में मनाते हुए उत्तर प्रदेश सरकार पूरे प्रदेश को 24 घंटे बिजली देने जा रही है। उन्होंने कहा कि हमारा कार्यकर्ता डिप्टी सीएम से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें - मध्य प्रदेश के बॉर्डर से नहीं घुस पाएंगे अपराधी, पुलिस ने लगाया पहरा

इस अवसर पर डिप्टी सीएम मौर्य ने बांदा बाईपास रिंग रोड हेतु 68 करोड़ की घोषणा के साथ-साथ तिंदवारी, बबेरू, नरैनी के मार्गों के निर्माण, पथरा- तुर्रा मार्ग में सेतु निर्माण, मेधावी बच्चों के घर तक डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के नाम पर मार्ग सहित जनपद में शहीद मार्ग जय हिंद वीर पथ निर्माण की भी घोषणा की। 

केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya)

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की प्यासे, बेरोजगार तथा किसानों की आत्महत्या के लिए जाने जाने वाले बुंदेलखंड को विकास की धारा में लाकर प्रदेश की योगी सरकार तथा केंद्र की मोदी सरकार बिजली पानी सड़क साहित जो महत्वपूर्ण कार्य कर रही है वह यहां की तस्वीर बदल कर, बदहाल बुंदेलखंड को खुशहाल बुंदेलखंड बनाने का ऐतिहासिक कार्य यह डबल इंजन की सरकारें कर रही हैं। 

यह भी पढ़ें - दंगों की आंच पर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकती रही है सपा : सुरेश खन्ना

इस अवसर पर जिला प्रभारी मंत्री लाखन सिंह राजपूत, जन विश्वास यात्रा के प्रदेश संयोजक बाबूराम निषाद, यात्रा के क्षेत्रीय संयोजक राम किशोर साहू, जिला प्रभारी कमलावती सिंह, सांसद आरके सिंह पटेल, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, बबेरू विधायक चंद्रपाल कुशवाहा, नरैनी विधायक राजकरण कबीर, बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष अयोध्या सिंह पटेल, प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट प्रशांत उमराव, क्षेत्रीय सह मीडिया प्रभारी दीप अवस्थी, पूर्व जिला अध्यक्ष संतोष गुप्ता, राजेश द्विवेदी, लवलेश सिंह, शीला सिंह, पूर्व चेयरमैन विनोद जैन, बलराम सिंह कछवाह, अजय सिंह पटेल, बी डी प्रजापति, प्रभाकर अवस्थी, सहित बड़ी मात्रा में भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ताओं सहित भारी जनसैलाब उपस्थित रहा।

केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya)

कार्यक्रम के अंत में बांदा के पत्रकारों ने बांदा में रातों रात बन गई सड़कों का मुद्दा उठाया और बताया कि यहां सड़क है तो खूब बन रही हैं लेकिन दो-तीन दिन में उखड़ रही है। इस बात पर डिप्टी सीएम कन्नी काटते नजर आए और पत्रकारों के सवालों से बचने की कोशिश करते रहे। कार्यक्रम के दौरान ही बेरोजगार युवकों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और शीघ्र ही भर्ती कराने की मांग की। नारेबाजी करने वाले बेरोजगारों को बाद में वहां से हटा दिया गया।

यह भी पढ़ें - महंगाई के खिलाफ अमेठी में पदयात्रा करेंगे राहुल गांधी व प्रियंका गांधी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1