बेटे की जमानत कराने गया, बांदा का किसान जलपाईगुड़ी में ट्रेन हादसे का शिकार

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी स्टेशन के पास हुए रेल हादसे में जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के आलमपुर गांव का एक 55 वर्षीय..

बेटे की जमानत कराने गया, बांदा का किसान जलपाईगुड़ी में ट्रेन हादसे का शिकार

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी स्टेशन के पास हुए रेल हादसे में जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के आलमपुर गांव का एक 55 वर्षीय व्यक्ति की रेल दुर्घटना में मौत हो गई है। मौत की खबर से घर परिवार में मातम का माहौल बना हुआ है। परिवार के लोग गम जुदा सा बैठे हैं। मृतक के शव को शनिवार शाम तक गांव पहुंचाया जाएगा।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम आलमपुर निवासी लल्लू श्रीवास पुत्र चुन्ना बीते बुधवार 12 जनवरी 2022 को प्रातः 6 बजे गांव से अपने पुत्र कमल जो आसाम जेल में ट्रांसपोर्ट के मामले में निरूद्ध है। पिता लल्लू बेटे की जमानत कराने के लिए आसाम घाटी ट्रेन से जा रहे थे। बीकानेर एक्सप्रेस गुवाहाटी आसाम ट्रेन में सफर कर रहे थे। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के पास ट्रेन की बोगियां एक दूसरे में चढ़ने से ट्रेन की बोगियां पटरी से उतर गई थी। उसी ट्रेन दुर्घटना में लल्लू श्रीवास की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें - सूर्य नमस्कार से शरीर में होता है नयी सकारात्मक ऊर्जा का संचार, बुद्धि व बल में होती है वृद्धि

लल्लू श्रीवास के बेटे की जमानत अर्जी मंजूर हो गई थी जिसकी जमानत के लिए अस्सी हज़ार रुपए नगद मोबाइल फोन व अन्य सामान भी साथ में पुत्र के देने के लिए लिए जा रहे थे। ट्रेन हादसे में मौत का शिकार हो गए। ट्रेन हादसे में मौत का शिकार हुए लल्लू मात्र 1 बीघे का काश्तकार है। मृतक के 4 पुत्र कमल 25 वर्ष, नवल 23 वर्ष, अखिलेश 21 वर्ष, व विनोद 17 वर्ष तथा तीन पुत्री पूनम 22 वर्ष, नीलम 17, वर्ष आरती 12 वर्ष है।

जिनमें एक पुत्र कमल व एक पुत्री पूनम की शादी हो चुकी है। बाकी बच्चे शादी ब्याह के लिए शेष है। परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया गया कि मृतक का शव शनिवार शाम तक गांव आलमपुर पहुंचेगा। अचानक हुई इस दर्दनाक घटना पर परिवार में मातम का माहौल बना हुआ हैं। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है पूरा परिवार गम जुदा बैठा हुआ है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक अधिवक्ता समेत तीन की मौत, दो घायल

यह भी पढ़ें - बाँदा में कोरोना की बढ़ी रफ्तार, एक दिन में 26 लोग संक्रमित मिले

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1