बांदा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कितनी पहुंची ? जानें

बांदा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कितनी पहुंची ? जानें

जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है।आज आई रिपोर्ट में 25 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं, इनमें पुलिस लाइन ,पीडब्ल्यूडी कॉलोनी और जिला अस्पताल के दो कर्मचारी संक्रमित पाये गये है। संक्रमितों में 10 महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।

आज संक्रमित मिले मरीजों की पुष्टि करते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एन डी शर्मा ने बताया कि संक्रमित पाए गए व्यक्तियों को  कोविड-19 अस्पताल में आइसोलोट कराया जा रहा है।आज आई जांच रिपोर्ट में पुलिस लाइन के आधा दर्जन व्यक्ति शामिल हैं।इनके अलावा  पीडब्ल्यूडी कॉलोनी के दो और जिला अस्पताल के दो कर्मचारी संक्रमित पाये गये है। संक्रमितो में 2 बच्चे भी शामिल हैं,इनमें एक बच्चे की उम्र मात्र 1 साल है।

आवास विकास में दो व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं जबकि पैलानी ,गायत्री नगर ,गुजैनी बबेरू ,अतर्रा ,गुलर नाका और बिसंडा में भी एक एक व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।आज की रिपोर्ट में आरटी पीसीआर के दो ट्रूनेट से एक और एंटीजन से शेष मरीजों की रिपोर्ट आई है।अब तक जनपद में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1626 पहुंच गई है।इनमें से 396 अभी भी एक्टिव हैं जबकि 1213 रिकवर हो चुके हैं। इस बीमारी से 17 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0