जब पीयूष जैन ने अफसरों को बताया 200 करोड़ का राज, जवाब सुनकर छूट गई हंसी

अकूत दौलत को लेकर सुर्खियों में आए इत्र कारोबारी पीयूष जैन को इनकम टैक्स और डीजीजीआई की संयुक्त टीम ने हिरासत में ले लिया है..

जब पीयूष जैन ने अफसरों को बताया 200 करोड़ का राज, जवाब सुनकर छूट गई हंसी
इत्र कारोबारी पीयूष जैन (Perfume businessman Piyush Jain)

अकूत दौलत को लेकर सुर्खियों में आए इत्र कारोबारी पीयूष जैन को इनकम टैक्स और डीजीजीआई की संयुक्त टीम ने हिरासत में ले लिया है। प्रत्यूष को हिरासत में लेने के बाद टीम ने कन्नौज स्थित आवास पर छापेमारी की। जहां से टीम को काफी मात्रा में कैश और सोने के बिस्कुट आदि की बरामदगी हुई है।

यह भी पढ़ें - कानपूर इत्र कारोबारी पीयूष जैन गिरफ्तार, दो सौ करोड़ से अधिक कैश बरामद

खबर के मुताबिक, पीयूष जैन के कन्नौज स्थित घर से 10 करोड़ रुपए की बरामदगी हुई है, जिसके बाद टोटल 200 करोड़ रुपए की बरामदगी पीयूष जैन के घर से हो चुकी है। हालांकि, अभी ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पीयूष के घर से बरामद हुई रकम का आकंड़ा और बढ़ सकता है। यह रुपया कहां से आया, इसपर पीयूष जैन ने अधिकारियों के सामने अभी तक किसी का नाम नहीं कबूला है। पूछताछ में अफसरों से कहा कि ये पैसा उसी का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ में पीयूष जैन ने अधिकारियों को बताया कि यह रुपया उसी का है, जिसे उसने 400 किलो पुश्तैनी सोना बेचकर जमा किया था। हालांकि, सोना क्यों बेचा, किसे बेचा, कितने का बेचा, इन सवालों का जवाब पीयूष नहीं दे सके। हालांकि, पीयूष ने अफसरों से कहा कि ये उसका पैसा है। चाहें तो इनकम टैक्स काट लें और बाकी लौटा दें। यह सुनते ही अफसरों की हंसी छूट गई।

यह भी पढ़ें - यूपी में आज से रात का कर्फ्यू, बिना मास्क दुकानों में नहीं मिलेगा सामान

यह भी पढ़ें - योगी सरकार का बड़ा फैसला, लगेगा नाइट कर्फ्यू, जानिए क्या हैं नई गाइडलाइंस

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1