जब तलाशी के नाम पर, पुलिस कर्मी महिला का शरीर टटोलने लगा, वीडियो हुआ वायरल

प्रदेश सरकार महिला अपराध को लेकर आएदिन बड़े-बड़े वादे कर रही है, लेकिन एक महिला पत्रकार ने वीडियो जारी कर पुलिस की कार्यप्रणाली..

जब तलाशी के नाम पर, पुलिस कर्मी महिला का शरीर टटोलने लगा, वीडियो हुआ वायरल
फाइल फोटो

प्रदेश सरकार महिला अपराध को लेकर आएदिन बड़े-बड़े वादे कर रही है, लेकिन एक महिला पत्रकार ने वीडियो जारी कर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि, एक पुलिसकर्मी उसे सुनसान रास्ते पर रोककर तलाशी लेना चाह रहा था। मैंने अपने आपको पत्रकार बताया तो उल्टें पांव भागा। वीडियो में महिला ने आगे कहा कि, अब तो डर लगने लगा है कि पता नहीं कब, कौन पुलिस वाला तलाशी के नाम पर शरीर टटोलने लग जाए। 

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : मेला देखने से मना करने पर बच्चों समेत महिला ने खाया जहर

महिला पत्रकार एक यूट्यूब चौनल की पत्रकार है। महिला ने वीडिया के जरिए बताया कि, 17 नवंबर वह जब अपने गांव से लखनऊ अपने ऑफिस आ रही थीं, तभी लखनऊ एक्सप्रेस-वे से दो-तीन किलोमीटर आगे एक पुलिस वाले ने रोक लिया।

महिला ने बताया कि मेरे साथ चल रहे पति ने पुलिसवाले का विरोध किया तो उसने उन्हें धक्का मारकर गिरा दिया और गालियां बकते हुए तलाशी लेने की कोशिश की। महिला पत्रकार ने पुलिसकर्मी का वीडियो के अलावा उसकी बाइक का नंबर भी शेयर किया है। महिला का आरोप है कि पुलिसवाले ने मुझे छूने का प्रयास किया। जब मैंने खुद को पत्रकार बताया तब वह मौके से भाग निकला।

महिला पत्रकार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इसे कई राजनीतिक और गैर-राजनीतिक हस्तियां साझा कर चुकी हैं। वही प्रदेश सरकार का दावा है कि सूबे में अपराध व अपराधियों पर सख्त कार्रवाई हो रही है। बड़े-बड़े अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा गया तो 150 से ज्यादा एनकाउंटर में मारे गए। इनसब के बावजूद खाकी सरकार की छवि को खराब कर रही है।

यह भी पढ़ें - बालू खदान में अवैध वसूली का विरोध करने पर चार चालकों और एक खलासी की पिटाई

यह भी पढ़ें - चाइल्ड पोर्नाेग्राफी मामले में सीबीआई ने एक युवक को किया गिरफ्तार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1