पथरी के ऑपरेशन को नहीं हो पाया रूपये का इंतजाम तो युवक ने फांसी लगा दे दी जान

पथरी के ऑपरेशन को नहीं हो पाया रूपये का इंतजाम तो युवक ने घर के समीप महुआ के पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी...

पथरी के ऑपरेशन को नहीं हो पाया रूपये का इंतजाम तो युवक ने फांसी लगा दे दी जान
सांकेतिक फ़ोटो - सोशल मीडिया

बांदा। पथरी के ऑपरेशन को नहीं हो पाया रूपये का इंतजाम तो युवक ने घर के समीप महुआ के पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़े : बुन्देलखण्ड की कुलदेवी को जल चढ़ाने उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

कमासिन थाना क्षेत्र के छिलोलर गांव निवासी रज्जन(40) पुत्र भूषन ने सोमवार को घर से दो सौ मीटर दूर महुआ के पेड़ पर तहमत से फांसी लगाकर खुकदुशी कर लिया। सुबह खेत जा रहे ग्रामीणों ने देखा तो उसे पहचान लिया। घटना की जानकारी परिजनों को दी गई। मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़े : बांदा में नवरात्र के पहले दिन देवी मंदिरों में भक्तों की उमड़ी भीड़

मृतक के चाचा रामकृपाल ने बताया कि उसकी तबियत खराब रहती थी। रविवार को वह इलाज करवाने बांदा गया था। डॉक्टरों ने उसके पेट में पथरी होने की बात कहते हुए कहा था कि ऑपरेशन करने लिए रूपयों का इंतजाम करना पड़ेगा। इस पर रज्जन मायूस होकर घर आ गया। उसने अपनी बीमारी के बारे में पत्नी रजूलिया को बताया वह रूपयों के इंतजाम के लिए इधर उधर भटकता रहा। लेकिन रूपये नहीं मिल पाए। इसी से मायूश होकर उसने यह घटना अंजाम दी। मृतक अपने पीछे पत्नी के अलावा चार पुत्रियां व दो पुत्र छोड़ गया है।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : मप्र में 15 अप्रैल तक आंधी-बारिश होने की संभावना, आज 42 जिलों में बारिश के आसार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0