शर्मसार : बच्चा रोते हुए चुप नहीं हुआ तो मां ने हाईवे पर अपने दो साल के बच्चे को फेंक दिया

बागपत जिले के दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर एक मां ने अपने दो साल के बच्चे को सड़क पर फेंक दिया..

शर्मसार : बच्चा रोते हुए चुप नहीं हुआ तो मां ने हाईवे पर अपने दो साल के बच्चे को फेंक दिया
फाइल फोटो

बागपत जिले के दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर एक मां ने अपने दो साल के बच्चे को सड़क पर फेंक दिया । सड़क दुर्घटना में बच्चे की मौत हो गई। महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं बताई जा रही पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर स्थित केनरा बैंक के पास का है जहां एक महिला अपने दो बच्चों को लेकर राजस्थान के लिए निकली थी।

यह भी पढ़ें - बाँदा पुलिस चौकी के अंदर घुसकर शिकायत कर्ता के साथ मे दबंगों के द्वारा गाली गलौज मारपीट करने का वीडियो हुआ वायरल

केनरा बैंक के सामने महिला अपने बच्चों को लेकर खड़ी थी जिसमें छोटा बच्चा (जो 2 साल का था) रोते हुए चुप नहीं हुआ तो मां ने बच्चे को हाईवे पर फेंक दिया तेज रफ्तार आ रही एक कार से बच्चा कुचल गया। वहां पर मौजूद लोगों ने ट्रैफिक रुकवाकर घायल बच्चे को अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। महिला के साथ एक 9 वर्षीय बच्ची भी है। जिससे महिला के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। महिला भी अपने बारे में सही जानकारी नहीं दे पा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि आखिर महिला कौन है और यह बच्चे इस महिला के हैं या कहीं से उठा कर लाई है। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें - बांदा : एंटी करप्शन झांसी की टीम ने रिश्वत लेते हुए पीआरडी के बीओ को रंगे हाथ पकड़ा

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : अराजक तत्वों ने ज्योतिषाचार्य उनके बेटे व शिष्य पर किया चाकू से जानलेवा हमला

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
1
wow
1