टिकट कटा तो ये भाजपा विधायक, अपनी पीड़ा को बताते हुए रो पड़े

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा चंदला विधानसभा सीट के विधायक राजेश प्रजापति का टिकट काटकर छतरपुर के भाजपा नेता दिलीप अहिरवार को ...

टिकट कटा तो ये भाजपा विधायक, अपनी पीड़ा को बताते हुए रो पड़े

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा चंदला विधानसभा सीट के विधायक राजेश प्रजापति का टिकट काटकर छतरपुर के भाजपा नेता दिलीप अहिरवार को प्रत्याशी बना दिया गया है। टिकट कटने के बाद सोमवार को भाजपा विधायक राजेश प्रजापति का दर्द छलक पड़ा। दरअसल राजेश चंदला क्षेत्र के प्रसिद्ध आल्हमदेवी मंदिर में अपने समर्थकों के साथ दर्शन करने गए थे। जब यहां पत्रकारों ने उनसे सवाल किए तो उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े।

यह भी पढ़े :बांदाः देवी भक्तों ने केन नदी में भारी मन से दुर्गा प्रतिमाओं को अंतिम विदाई दी

राजेश प्रजापति ने मीडिया के सामने आरोप लगाए हैं कि वे 2018 में अकेले प्रत्याशी थे जिसने जिले में भाजपा की नाक बचाई थी। वे अकेले ही जिले में कांग्रेसियों से जूझते रहे तब किसी संगठन ने उनकी मदद नहीं की। लोगों की सेवा के लिए रात-दिन काम करते रहे, तब कोई उनकी मदद के लिए नहीं आया। लेकिन चुनाव के समय अचानक संगठन में बैठे कुछ लोगों ने उनके साथ धोखा कर दिया। राजेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके क्षेत्र का टिकट करोड़ों रुपए में बेचा गया है। राजेश ने कहा कि तीन दिन पहले मप्र के प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने उन्हें टिकट का आश्वासन देकर भोपाल से क्षेत्र में भेज दिया था लेकिन फिर कुछ लोगों ने उनका टिकट कटवा दिया।

यह भी पढ़े :बांदाःदेवी विसर्जन के डीजे को मजिस्ट्रेट की गाड़ी ने मारी टक्कर, दो कार्यकर्ता गिरकर घायल

यहां राजेश प्रजापति का इशारा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की तरफ था क्योंकि उनकी मौजूदगी में ही उनके समर्थकों ने वीडी शर्मा मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। सोशल मीडिया पर राजेश प्रजापति का वह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी पीड़ा को बताते हुए रो पड़े।
यह भी पढ़े :झाँसी: ऐतिहासिक इमारत कला- मन्दिर हुई ध्वस्त, शिकायतों के बाद भी प्रशासन बेसुध

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0