ड्यूटी के दौरान डॉक्टर ने स्टाफ नर्स के साथ छेड़खानी की, कहां बहुत चमक रही हो

शराब के नशे में डॉक्टर ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी कर रही। स्टाफ नर्स के साथ यह कहते हुए छेड़खानी की...

ड्यूटी के दौरान डॉक्टर ने स्टाफ नर्स के साथ छेड़खानी की, कहां बहुत चमक रही हो

बांदा, शराब के नशे में डॉक्टर ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी कर रही। स्टाफ नर्स के साथ यह कहते हुए छेड़खानी की श्आज बहुत चमक रही हो। नर्स ने डॉक्टर के खिलाफ थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर डॉक्टर का मेडिकल कराया। जिसमें डॉक्टर के शराब पीने की पुष्टि हुई है। मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का है।

यह भी पढ़ें बांदाः शादी में बाधक अपने पिता की हत्या की साजिश बेटी ने रची, प्रेमी संग मिलकर दिया खौफनाक घटना को अंजाम

इसी स्वास्थ्य केंद्र में तैनात स्टाफ नर्स ने थाने में दी तहरीर में बताया कि मंगलवार की रात प्रसव कक्ष में ड्यूटी पर थी। तभी रात को लगभग 10.30 बजे प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर लवलेश पटेल वहां आए और मुझसे पूछने लगे प्रसव में किसकी ड्यूटी है मैंने जवाब दिया मेरी ड्यूटी है। इस पर उन्होंने हाथ पकड़कर अपनी ओर खींचते हुए कहा कि आज तुम बहुत चमक रही हो। तब  मैं अपना हाथ खींचते हुए बाहर को भागी और के मामले की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें बागेश्वर धाम जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी,दो जोड़ी ट्रेनों का स्टापेज चार माह बढा


इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि 28 फरवरी की रात प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में स्टाफ नर्स के साथ एक डॉक्टर द्वारा छेड़खानी की गई है। जिसकी डाक्टरी कराई गई है। जिसमें शराब पीने की पुष्टि होने पर डॉक्टर के खिलाफ छेड़खानी व  एससी एसटी के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें मंडल कारागार में आधी रात को डीएम एसपी ने माफिया मुख्तार अंसारी के बैरक को खंगाला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0