नगर पंचायत अध्यक्ष के घर पर किसने किया हमला ?

 नगर पंचायत अध्यक्ष के घर पर किसने किया हमला ?

 
 जनपद में इस समय कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है।आज नगर पंचायत अध्यक्ष नरैनी के घर पर कुछ अराजक तत्वों ने लाठी-डंडों से हमला किया। 
 इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।


 घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि नगर पंचायत अध्यक्ष नरैनी ओम मणि वर्मा के घर के बाहर कुछ लोगों ने मोटर साइकिलें खड़ी कर दी थी जिनसे मोटरसाइकिल हटाने से कहा कहा गया।जब मोटरसाइकिल नहीं हटाई तो उनकी हवा निकाल दी गई। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में गाली गलौज हुई । इसी दौरान कुछ लोगों ने अध्यक्ष के घर पर घुसकर हमला किया।इस मामले में नगर पंचायत अध्यक्ष द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर नरैनी कोतवाली ने मुकदमा पंजीकृत कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

अपर एसपी ने बताया कि शेष अभियुक्तों की धरपकड़ की जा रही है।बताते चलें कि एक दिन पहले ही शहर कोतवाली अंतर्गत ग्राम गंछा में बालू माफियाओं के गुर्गों ने खनिज अधिकारी और पुलिस टीम पर हमला कर दिया था हमले के दौरान बालू भरे ट्रैक्टरों को छुड़ाकर भागने में सफल हो गए थे।इस घटना के 24 घंटे भी नहीं दे पाए थे कि नरैनी में नगर पंचायत अध्यक्ष को  उपद्रवियों ने निशाना बनाने की कोशिश की। इससे स्पष्ट है कि जिले में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0