बांदा के डॉ. एमसी पाल ने ठेकेदार को क्यों दी जान से मारने की धमकी, जानिये ये है वजह

भवन निर्माण का ठेका लेकर मजदूरों के द्वारा निर्माण कराने वाले ठेकेदार ने काम पूरा होने पर अनुबंध के अनुसार डॉ. एमसी पाल से..

बांदा के डॉ. एमसी पाल ने ठेकेदार को क्यों दी जान से मारने की धमकी, जानिये ये है वजह
फाइल फोटो

भवन निर्माण का ठेका लेकर मजदूरों के द्वारा निर्माण कराने वाले ठेकेदार ने काम पूरा होने पर अनुबंध के अनुसार डॉ. एमसी पाल से 10 लाख से अधिक शेष मजदूरी मांगी तो डॉक्टर व उसके पुत्र ने ठेकेदार को जान से मारने की धमकी देते हुए मजदूरी का पैसा देने से मना कर दिया है। पीड़ित ठेकेदार ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक और डीआईजी से की गुहार लगाई है। 

पीड़ित ठेकेदार रामखेलावन पुत्र दर्शन निवासी मोहल्ला सर्वाेदय नगर बांदा ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायती पत्र ने बताया कि मैंने स्वराज कॉलोनी में डॉक्टर एनडी शर्मा के पीछे स्थित दो प्लाटो में डॉक्टर एमसी पाल से भवन निर्माण का ठेका लिया था। इसके लिए 9 जुलाई 2021को जिला कचहरी में दोनों पक्षों में सहमति भी हुई थी। इसके बाद मैंने अपनी दो पुत्रों की मदद से दोनों प्लाटों में भवन निर्माण का काम पूरा कर दिया। जिसमें कुल मजदूरी का पैसा  52 लाख 97 हजार 807 रुपए हुए। इसके अलावा 60000 रुपए मिक्सर मशीन का अलग पैसा है। 

यह भी पढ़ें - भाजपा नेता का बड़ा कारनामा, लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप और बनाया वीडियो

इसमें डॉक्टर द्वारा मुझे 42 लाख 88 हजार रुपए दिया गया। जिसमें से 60000 रूपये मिक्सर मशीन की धनराशि मिली है। अनुबंध के अनुसार मैंने पूरा काम कर दिया है, शेष रकम 10 लाख 9 हजार 807 रुपया डॉक्टर द्वारा नहीं दिया जा रहा है। जब मैंने डॉक्टर से अपना हिसाब करने को कहा तो डॉक्टर एमसी पाल और उनके पुत्र अरविंद पाल ने जातिसूचक गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी और कहा जितना पैसा देना था हमने दे दिया।

पीड़ित ठेकेदार ने बताया कि मैंने डॉक्टर के सामने बहुत आरजू मिन्नत की, मेरा पैसा दे दिया जाए लेकिन उन्होंने डांट डपट कर गाली गलौज करते हुए भगा दिया। मुझे मजदूरों का पैसा देना है शेष रकम न मिलने पर परिवार के सामने भुखमरी की स्थिति आ गई है। ठेकेदार ने यह भी आशंका व्यक्त की है कि डॉक्टर द्वारा मेरी हत्या भी कराई जा सकती है, मुझे डॉ व उनके पुत्र से जान का खतरा है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में दस बाइक के साथ अन्तरराज्यीय तीन वाहन चोर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - खजुराहो से पन्ना के बीच रेल लाइन निर्माण को इस वजह से नहीं मिल पा रही रफतार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
3
sad
3
wow
2