बीएससी की छात्रा और किसान ने क्यों कहा दुनिया को अलविदा

जनपद में दो अलग-अलग घटनाओं में एक बीएससी की छात्रा और कर्ज से परेशान एक किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली..

बीएससी की छात्रा और किसान ने क्यों कहा दुनिया को अलविदा

जनपद में दो अलग-अलग घटनाओं में एक बीएससी की छात्रा और कर्ज से परेशान एक किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पांच साल पहले किया था प्रेम विवाह और अब क्या हो गया

पहली घटना जसपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम गडरिया की है।इसी गांव में रहने वाली अर्चना (18) पुत्री शिवकरण ने कमरा बंद कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के दादा बालूराम ने बताया कि वह बीएससी परीक्षा  छात्रा थी।

15 दिन पहले ही उसकी सगाई हुई है और सगाई से वह खुश भी थी। इधर कुछ दिनों से उसकी मानसिक स्थिति खराब थी जिसके कारण उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय मृतका के पिताजी स्कूल में पढ़ाने गए थे और मां खेत पर थी।

यह भी पढ़ें - अय्याशी से तंग बेटे ने की थी पिता की हत्या

इसी तरह मटौंध थाना क्षेत्र के ग्राम मुंडेरी  निवासी रणविजय सिंह (40) पुत्र मंगल सिंह ने बीती रात फांसी लगा ली।आज जब देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तब किसी तरह से दरवाजा खोला गया तो फांसी पर लटका मिला।

इस बारे में मृतक के भतीजे विक्रम सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव के साहूकारों से लगभग ढाई लाख रुपए कर्ज ले रखा था जो पैसा वापस लेने के लिए दबाव  डाल रहे थे।

उसी से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली। मृतक की पत्नी की मौत 10 साल पहले हो चुकी है।एक 11 साल की बेटी है, इस घटना से बेटी का रो रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें - मुख्तार को योगी के कहर से बचाने के लिए पंजाब पुलिस का नया स्टंट



What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1