हत्या कर कातिल बने बेटे ने क्यो कहां- मां का वध किया, अब कलंकी कहलाऊंगा

जिस मां ने बेटे को नौ माह कोख में रखकर जन्म दिया और दूध पिला कर बड़ा किया, वही बेटा उसका कातिल बन गया...

हत्या कर कातिल बने बेटे ने क्यो कहां- मां का वध किया, अब कलंकी कहलाऊंगा

बांदा

जिस मां ने बेटे को नौ माह कोख में रखकर जन्म दिया और दूध पिला कर बड़ा किया, वही बेटा उसका कातिल बन गया। कलयुगी बेटे ने सिर पर डंडे का वार करके मां को बुरी तरह से घायल कर दिया। जिसने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। जो चीख चीख कर कह रहा था, मैंने मां का वध किया है और अब कलंकी कहलाऊंगा। यह लोमहर्षक घटना  जनपद बांदा के नरैनी थाना क्षेत्र में हुई।

यह भी पढ़ें- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने लंबे समय से गायब 8 डॉक्टरों की सेवाएं समाप्त की

नरैनी थाना क्षेत्र के मोहल्ला राजनगर में रामानंदी (50) पत्नी स्वर्गीय मंगल अपने तीन बेटों रामबाबू, श्याम बाबू व सुनील के साथ रहती थी। इनमें से राम बाबू और श्याम बाबू विवाहित हैं जबकि सुनील की अभी शादी नहीं हुई है। सुनील बाहर रहकर मजदूरी का काम करता है। पड़ोसियों के मुताबिक गुरुवार की रात किसी बात को लेकर बड़े बेटे रामबाबू से रामानंदी का झगड़ा हो गया।

घटना के समय रामबाबू में शराब पी रखी थी। उसने सबसे पहले छोटे भाई श्याम बाबू को कमरे में बंद कर दिया और इसके बाद मां रामानंदी पर डंडे से प्रहार किया। छोटा भाई श्याम बाबू तड़के लगभग 3 बजे किसी तरह कमरे से बाहर निकल पाया और उसने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालत नाजुक देखकर डाक्टरों ने इलाज के लिए बांदा भेज दिया, जिसकी बांदा लाते समय रास्ते में मौत हो गई।

यह भी पढ़े - बांदा में कोरोना की फिर हुई एंट्री, यहां पर मिला एक संक्रमित मरीज

इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नरैनी नितिन कुमार ने बताया कि नरैनी थाना क्षेत्र के राजनगर मोहल्ले में एक महिला को डंडा मारकर घायल करने की सूचना पुलिस को दी गई थी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तब तक महिला के सिर से काफी रक्त स्त्राव हो चुका था। महिला को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। इसकी रास्ते में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हत्यारा बेटा रामबाबू मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रहा है। छोटे भाई श्याम बाबू की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर हत्यारे को हिरासत में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ेनिकाय चुनाव बाँदा : जिले की दोनों नगर पालिकाओं में महिलाओं को मिलेगी कमा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0