बांदा शहर की इस छात्रा ने क्यों लगााई फांसी

शहर के आर्य कन्या इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट की एक छात्रा ने रविवार की रात दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली..

बांदा शहर की इस छात्रा ने क्यों लगााई फांसी
फाइल फोटो

शहर के आर्य कन्या इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट की एक छात्रा ने रविवार की रात दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार जब वह सोकर नहीं उठी तब कमरे में जाकर देखा गया। जहां वह सीलिंग फैन के सहारे फांसी पर लटकी मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें - बांदा में तीन भाई मिलकर कर रहे थे गांजा की खेती, पुलिस ने एक को दबोचा, साढ़े तीन कुन्तल हरा गांजा बरामद

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के बिजली खेड़ा मोहल्ले की है। इसी मोहल्ले में शशि (16) पुत्री शिवकुमार निवासी ग्राम लामा थाना देहात कोतवाली ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस बारे में मृतका के भाई सहदेव ने बताया कि बहन शशि बचपन से बिजली खेड़ा में बुआ के घर पर रहकर बांदा शहर में पढ़ाई करती थी। इस समय वह आर्य कन्या इंटर कॉलेज में शिक्षा ग्रहण कर रही थी। उसने बताया कि रात में बहन, बुआ और फूफा के साथ खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चली गई।

सवेरे जब उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला और वह सो कर नहीं उठी तब बुआ ने उसे आवाज दी। आवाज देने के बाद भी दरवाजा न खुलने पर देखा गया तो वह कमरे में सीलिंग फैन के सहारे फांसी पर लटकी हुई मिली।भाई ने बताया कि आत्महत्या के कारण के बारे में कुछ पता नहीं है। घर में उसे ना तो किसी ने डांटा और न कोई इतनी गंभीर बात हुई। जिससे उसे यह कदम उठाना पड़ा। इस बीच पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाली इंस्पेक्टर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - बांदा में नकली घी बनाते पकड़ा गया व्यापारी, सैंपल भरा गया

यह भी पढ़ें - बाँदा : वाहन चेकिंग के दौरान भाजपा का झंडा लगी बोलेरो गाड़ी से 8 लाख कैश बरामद

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
3
wow
1