विधवा महिला के युवक से नाजायज संबंध, पैसा न देने पर, कर दी गला दबाकर हत्या

जनपद के देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम कुल कुम्हारी में 2 दिन पहले एक 40 वर्षीय विधवा महिला की हत्या कर दी गई थी...

विधवा महिला के युवक से नाजायज संबंध, पैसा न देने पर, कर दी गला दबाकर हत्या

जनपद बाँदा के देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम कुल कुम्हारी में 2 दिन पहले एक 40 वर्षीय विधवा महिला की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद पड़ोसी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके इस महिला से नाजायज संबंध थे और घटना वाले दिन वह महिला से शराब पीने के लिए पैसे मांग रहा था। पैसा न देने पर आरोपी ने गला दबाकर हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे निर्माण कार्यों के देखने यूपीडा सीईओ अवनीश अवस्थी पहुंचे चित्रकूट, दिए निर्देश

इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि ग्राम कुल कुम्हारी निवासी संतराम पुत्र स्वर्गीय शिवकरण द्वारा सूचना दी गई थी कि मेरी मां सतरूपा (40) जो घर पर अकेले रहती है थी। गत 29 नवंबर की रात को विकास त्रिपाठी पुत्र बृजेश त्रिपाठी जो मां पैसे मांग रहा था पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। दूसरे दिन मां मृत व्यवस्था नहीं मिली। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया था।

पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई थी। इस आधार पर अभियुक्त बृजेश त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि महिला और युवक के बीच पिछले 5 वर्ष से नाजायज संबंध थे। युवक शराब पीने का शौकीन था, महिला को प्रधानमंत्री आवास के लिए तीन किस्ते मिली थी क्योंकि यही युवक उसके सारे काम करा रहा था। जिससे सारा पैसा शराब पीने में खर्च कर दिया।

इसके अलावा महिला के तीनों बेटे बाहर रहकर काम करते थे और खर्च के लिए पैसा भी भेजते थे यह पैसा भी उसने शराब में उड़ा दिया। घटना वाले दिन भी वह शराब पीने को पैसे मांग रहा था। तब महिला ने स्पष्ट रूप से कहा था कि चाहे तुम मेरी जान ले लो लेकिन मैं एक पैसा नहीं दूंगी, दूसरे दिन उसकी कमरे में लाश मिली।

घटनास्थल से हत्यारोपित का जूता व नीले रंग का गमछा बरामद हुआ है। हत्यारोपित ने पूछताछ में अभी तक करीब पांच वर्ष से बेवा के घर आने-जाने की बात बताई है। शराब के नशे में झगड़ा होना स्वीकार किया है। सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की बात स्पष्ट नहीं हुई है। दुष्कर्म की जांच के लिए बनवाई गई स्लाइड को विधि विज्ञान प्रयोगशाला लखनऊ भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें - ओमिक्रॉन किसी को नहीं छोड़ेगा,लिख कर डाक्टर ने पत्नी और बेटा-बेटी को मार डाला

यह भी पढ़ें - काशी विश्वनाथ धाम का सतरंगी रोशनी में निखरा सौंदर्य, सोशल मीडिया में छाया

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0