शराब के नशे में बुजुर्ग को जंगली जानवरों ने बनाया निवाला, खेत में मिली लाश

अपने मित्रों के साथ खेत में बैठकर शराब पीने वाले बुजुर्ग को अत्याधिक नशा हो गया। जिससे वह अपने घर वापस नहीं जा पाया। इस बीच शाम हो जाने ...

शराब के नशे में बुजुर्ग को जंगली जानवरों ने बनाया निवाला, खेत में मिली लाश

बांदा,

अपने मित्रों के साथ खेत में बैठकर शराब पीने वाले बुजुर्ग को अत्याधिक नशा हो गया। जिससे वह अपने घर वापस नहीं जा पाया। इस बीच शाम हो जाने पर अचानक  जंगली जानवरों में उस पर हमला कर दिया और शरीर के कई हिस्सों का मांस नोच कर खा गए। जिसके कारण बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना शुक्रवार की शाम देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम जारी की है।

यह भी पढ़ें-विरोध के बावजूद कालू कुआं चौराहे में गरज रहा है बुलडोजर, पक्षपात का आरोप


ग्राम जारी निवासी किसना (75) पुत्र भोमिया प्रजापति शुक्रवार को दोपहर में अपने तीन साथियों के साथ खेत में बैठकर शराब पी रहा था। शराब का नशा अधिक हो जाने के कारण उसके तीनों साथी वहां से अपने घर चले गए जबकि बुजुर्ग अपने खेत पर ही बना रहा है। इस बीच उसका नाती अजय खेत में गया था। तब उसने अपने बाबा को शराब पीते हुए देखा था। नाती अजय जब शाम को 5 बजे के बाद अपनी भैंसों को लेकर घर वापस आने लगा। तब उसने बाबा से घर चलने को कहा था। लेकिन शराब से नशे में होने के कारण बुजुर्ग गांव नहीं आया। जिससे नाती भैंसों को लेकर अपने घर वापस आ गया।इधर जब रात होने लगी तब घर के लोग बुजुर्ग को लेने खेत पहुंचे। जहां बुजुर्ग की खेत में लाश मिली। जिससे परिवार के लिए सन्न रह गए। बाद में परिवार के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें -हमीरपुरःयुवक को खेतों में दौड़ा-दौड़ाकर अज्ञात लोगों ने बेरहमी से मार डाला 

इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर गवेद्र पाल गौतम बताया कि शाम को मृतक के परिजनों ने खेत में बुजुर्ग की लाश पड़ी होने की जानकारी दी। यह जानकारी मिलते ही थाना पुलिस, फील्ड यूनिट और मैं स्वयं मौके पर पहुंचा। घटनास्थल की बारीकी से जांच पड़ताल की। प्रथम दृष्टया देखने से लगता है जैसे किसी जानवर ने हमला करके उनकी जान ली हो। बुजुर्ग के हाथ और पैर का जगह-जगह मांस गायब मिला जिससे लगता है कि जानवर हमला करके उनके शरीर का मांस खा गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस इस मामले में अग्रिम कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें -अमरनाथ यात्रा के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन, बुन्देलखण्ड के किस स्टेशन पर होगा हाल्ट? जानें पूरी डिटेल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0