पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किनारे बुनकरों के लिए बनायेंगे बाजार : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार बनने पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के..

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किनारे बुनकरों के लिए बनायेंगे बाजार : अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव..

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार बनने पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किनारे बुनकरों के लिए बड़ा बाजार बनाने का काम करेंगे। जिससे बड़े-बड़े व्यापारी उन तक पहुंच जाएं। वह शुक्रवार को मऊ में सपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सपा अध्यक्ष ने कहा कि जनता भाजपा के साथ नहीं है। अब बीजेपी के पास कोई वोट नहीं बचा है।

भाजपा के नेता अब पछता रहे हैं लेकिन अब कुछ हासिल होने वाला नहीं है। नौजवान साथी जानते होंगे कि इतने वर्षों में आपको कोई नौकरी-रोजगार नहीं मिला। हम नौैजवानों से कह कर जा रहे हैं कि फौज-पुलिस में भर्ती निकालने का काम करेंगे। भाजपा ने कहा था कि हम किसानों की आय दोगुनी करेंगे क्या किसानों की आय दोगुनी हो गई? पेट्रोल 100 के पार हो गया कि नहीं ? भाजपा के लोग दोबारा आ गए तो पेट्रोल 200 रुपए लीटर बिकेगा।

यह भी पढ़ें - बांदा में चारों विधानसभा सीटों के लिए इस तरह से होगी मतगणना

अखिलेश यादव ने कहा कि देश भर से बीजेपी के नेता यूपी आ गए हैं। अगर इन नेताओं का आप भाषण सुनेंगे तो जो छोटे नेता हैं , वे छोटा झूठ बोल रहे हैं, बड़े नेता बड़ा झूठ बोल रहे हैं और जो सबसे बड़े नेता हैं , वे सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम लोग गंगा मैया का जल हाथ में लेकर सच बोलने की कसम खाते हैं लेकिन भाजपा के लोग तो गंगा मैया में स्नान करने के बाद भी झूठ बोलने का काम करते हैं।

मुझे याद है जब पहला कार्यक्रम मऊ में हुआ था, समाजवादी पार्टी और ओमप्रकाश राजभर का मुझे उसी दिन लग गया था कि पूर्वांचल की जनता इस बार भारतीय जनता पार्टी के लिए हमेशा-हमेशा के लिए दरवाजा बंद कर देगी। सभा को संबोधित करते हुए सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सामने दिख रही भीड़ बता रही है कि आने वाले दिनों में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनने से कोई रोक नहीं सकता। ओमप्रकाश ने कहा कि इतने वर्षों में आपको कोई नौकरी-रोजगार नहीं मिला। अखिलेश यादव ने सपा प्रत्याशी अब्बास अंसारी,उमेश पाण्डेय,दारा सिंह चौहान और राजेन्द्र कुमार को जिताने की अपील की।

यह भी पढ़ें - वाराणसी में सपा गठबंधन ने किया शक्ति प्रदर्शन

यह भी पढ़ें - उप्र में वोटिंग जारी, 11 बजे तक 21.79 प्रतिशत मतदान

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2