छेड़खानी के मामले में क्या बड़े मियां को पुलिस सिखायेगी सबक ?

छेड़खानी के मामले में पुलिस हमेशा युवाओं को टारगेट करके अभियान चलाती है जबकि बड़े बड़े मियां भी छेड़खानी के मामले में पीछे नहीं रहते है..

छेड़खानी के मामले में क्या बड़े मियां को पुलिस सिखायेगी सबक ?

छेड़खानी के मामले में पुलिस हमेशा युवाओं को टारगेट करके अभियान चलाती है जबकि बड़े बड़े मियां भी छेड़खानी के मामले में पीछे नहीं रहते है, ऐसा ही एक मामला बांदा शहर के महेश्वरी देवी मंदिर के पास का है।जहां एक महाशय क्लीनिक चलाते हैं और मौका लगते ही लड़कियों पर न सिर्फ बुरी नजर डालते हैं बल्कि छेड़खानी से भी बाज नहीं आते। क्या इस अभियान में छेड़खानी करने वाले डॉक्टर के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें : जमानत पर छूटा यह डाॅक्टर चला रहा है बाँदा में फर्जी नर्सिंग होम !?

बतातें चले कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा को लेकर योगी सरकार काफी गंभीर है, योगी सरकार ने महिलाओं बेटियों बच्चियों की सुरक्षा को लेकर ऑपरेशन शक्ति रविवार को शुरू किया है। सीएम योगी ने महिलाओं के विरुद्ध होने वाले अपराधों को नियंत्रित करने के लिए ऑपरेशन शक्ति सक्रियता से चलाने के निर्देश देते हुए कहा कि बहन-बेटियों की सुरक्षा के प्रति खतरा बने लोगों के प्रति कार्रवाई में पूरी तत्परता बरती जानी चाहिए। यह डॉक्टर साहब मात्र छेड़खानी में नहीं नहीं बल्कि हत्या जैसे मामले में भी संलिप्त बताए जाते हैं और घरेलू हिंसा के चलते ही इनकी पत्नी भी इन्हें छोड़ कर चली गई।ऐसे असामाजिक तत्व के खिलाफ ऑपरेशन शक्ति शुरू होना चाहिए।

मामला पहुंचा कोतवाली

शहर कोतवाली अन्तर्गत न्यू मार्वेहृट के पास दीवानगंज में रहने वाली एक महिला ने कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया कि मेरी तीन भतीजियां हैं। जो युवा हैं। जिनके साथ डॉक्टर भुवनेन्द्र चैरसिया पुत्र मूलचन्द्र चैरसिया घर आकर छेड़खानी करता है। इतना ही नहीं, भतीजियों के बाजार जाने पर उनका पीछा करता है तथा अश्लील हरकतें और इशारे करता है। जब मेरे भाई ने डॉक्टर से ऐसा कृत्य करने से मना किया तो उसने गालीगलौज करते हुए जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

यह भी पढ़ें : पापा! मत करो शादी, और हमारा मकान क्यों बेच रहे हो?

उपरोक्त घटना को मोहल्ले के कई लोगों ने देखा है। घटना के दौरान ही पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पहुंचकर उसके घर में दबिश दी तो उसने घर का दरवाजा बन्द कर लिया और दरवाजा नहीं खोला। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने सम्बन्धित चैकी को जांच करने के आदेश दिए हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0