अदम्य साहस से पुलिसकर्मियों ने गैस सिलेंडर में लगी आग पर पाया काबू

जनपद बांदा के थाना नरैनी क्षेत्र में एक घर गैस सिलेण्डर में आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस कर्मियों द्वारा अदम्य साहस..

अदम्य साहस से पुलिसकर्मियों ने गैस सिलेंडर में लगी आग पर पाया काबू

जनपद बांदा के थाना नरैनी क्षेत्र में एक घर गैस सिलेण्डर में आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस कर्मियों द्वारा अदम्य साहस और धैर्य का परिचय देते हुए सिलेण्डर में लगी आग पर काबू पाया गया। इस घटना में चौकी प्रभारी कौशल सिंह का हाथ झुलस गया। 

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड के बांदा में पारा उछलकर 45 डिग्री सेल्सियस पर पहुंचा

चौकी प्रभारी करतल थाना नरैनी उ.नि. कौशल सिंह को सूचना मिली कि करतल निवासी आलोक मिश्र पुत्र राजकिशोर के घर में एक कार्यक्रम के दौरान सिलेण्डर में आग लग गई है। सूचना पर तत्काल संज्ञान लेते चौकी प्रभारी करतल अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तो वहां पर पाया कि एक सिलेण्डर में आग लगी है और आग की लपटे तेजी से निकल रही हैं और सिलेण्डर के फटने की पर्याप्त संभावना थी जो भारी जन धन की हानि कर सकता था। 

चौकी प्रभारी व उनकी टीम द्वारा सूझबूझ का परिचय देते हुए सबसे पहले उक्त स्थान के आस पास के लोगों को वहां से हटा दिया तत्पश्चात आग पर काबू पाने में लग गये। रेत और गिले कम्बल की मदद् से काफी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग की लपटें इनकी तेज थी कि उसकी चपेट में आने से चौकी प्रभारी कौशल सिंह का हाथ झुलस गया । घटना में किसी भी प्रकार की जन धन की हानि नहीं हुई है। पुलिसकर्मियों के इस अदम्य साहस और कुशलता के लिए लोगों ने प्रसंशा की और अपना आभार व्यक्त किया ।

यह भी पढ़ें - अनुवांशिक बीमारी है हीमोफीलिया, चोट लगने पर हर बार लगता है इंजेक्शन

यह भी पढ़ें - अतुल गुप्ता हत्याकांड को लेकर लोगों में उबाल, हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर किया प्रदर्शन

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
1
sad
0
wow
2