आस्था में जिंदा महिला ने ली समाधि, मचा हड़कंप

भगवान शिव की आस्था के नाम पर कानपुर में समाधि लेने का सनसनीखेज मामला सामने आया..

आस्था में जिंदा महिला ने ली समाधि, मचा हड़कंप

कानपुर,

समाधि का परिजनों और ग्रामीणों ने किया समर्थन, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती   

भगवान शिव की आस्था के नाम पर कानपुर में समाधि लेने का सनसनीखेज मामला सामने आया। अंधविश्वास और आस्था के बीच फंसी एक महिला ने भगवान शिव से मिलन की चाह में जिंदा ही जमीन में समाधि ले ली।

अंधविश्वास इतना प्रचंड है कि ग्रामीणों ने महिला को मना करने के बजाय उसे समाधि दिलवा दी और गांव की महिलाएं ढोलक बजाकर भजन करती हुई नजर आई।

महिला के समाधि लेने के बाद उसे देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जमा हो गयी।

यह भी पढ़ें - जानें इंडियन ट्विटर माना जा रहा, Koo App कैसे हुआ इतना पॉप्युलर

मामला सजेती थाना क्षेत्र के मढ़ा गांव का है, जहां गयाश्री नामक महिला ने आस्था के नाम पर बुधवार को 48 घंटां के लिए जमीन में जिंदा समाधि ले ली।

अचरज की बात ये है कि परिजन और ग्रामीण गयाश्री को मना करने के बजाय उसे समर्थन करते हुए नज़र आए। गयाश्री के समाधि लेने की वजह की बात की जाए तो पति रामसजीवन ने बताया गयाश्री पिछले पांच वर्षों से भगवान शिव की भक्ति में लीन हैं।

यह भी पढ़ें - मॉकड्रिल में दुर्घटनाग्रस्त ट्रेन से यात्रियों को निकाला सुरक्षित

उन्होंने बताया कि भगवान शिव गयाश्री को साक्षात दर्शन देते है और भगवान ने ही उसे समाधि लेने के लिए कहा, जिस पर गयाश्री ने समाधि ले ली।

वहीं महिला के जिंदा समाधि लेने की सूचना पर जिला प्रशासन और पुलिस में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को समाधि से बाहर निकाला।

बेहोशी की हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपजिलाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है और खतरे से बाहर है। पूरे मामले की जांच की जा रही है और जांच रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - Youtuber आशीष चंचालानी, एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को फोर्ब्स ने 'इंडिया 30 अंडर 30 2021' में शामिल

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0