चलती ट्रेन में बदमाशों से भिडीं महिला, उन्हें पकड़ने को लगाई ट्रेन से छलांग

महाकौशल एक्सप्रेस ट्रेन से सफर कर रही एक महिला ने उसका बैग ले कर भाग रहे बदमाशों को पकड़ने के लिए ट्रेन से छलांग लगा दी..

चलती ट्रेन में बदमाशों से भिडीं महिला,  उन्हें पकड़ने को लगाई ट्रेन से छलांग

बाँदा,  

महाकौशल एक्सप्रेस ट्रेन से सफर कर रही एक महिला ने उसका बैग ले कर भाग रहे बदमाशों को पकड़ने के लिए ट्रेन से छलांग लगा दी और बुरी तरह घायल हो गई। हालांकि बैग बरामद हो गया जिसमें रखा लैपटॉप और मोबाइल मिल गया लेकिन जेवर व नगदी गायब था। घटना बुधवार को तड़के उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा के डिंगवाही रेलवे स्टेशन के पास हुई।

निजामुद्दीन दिल्ली से जबलपुर जा रही महाकौशल एक्सप्रेस  के बी वन एसी कोच पर सफर कर रही सीमावर्ती मध्य प्रदेश के सीधी निवासी ज्योति (30) पत्नी हरीश सिंह शंघाई (चीन) में पीएचडी की तैयारी कर रही है। बुधवार को सवेरे जब ट्रेन बांदा से आगे बढ़ी और डिंगवाही रेलवे स्टेशन के पास कुछ धीमी हुई तभी दो बदमाश उसका बैग छीनकर चलती ट्रेन में भागने लगे।

यह भी पढ़ें - बांदा डीएम कार्यालय के बाहर महिला प्रधान फूट फूट कर रोई और कहा दबंग करने नहीं दे रहे प्रधानी

जिन्हें पकड़ने के लिए महिला उनसे भिड़ गई लेकिन तब तक दोनों बदमाश चलती ट्रेन से कूद गए। महिला ने भी अपनी जान की परवाह न करते हुए बदमाशों को पकड़ने के लिए ट्रेन से छलांग लगा दी जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई और बदमाश वहां से भाग गए। इस बीच आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने मौके पर पहुंचकर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया और घटनास्थल से कुछ दूरी पर बैग भी बरामद किया।

बैग में लैपटॉप और मोबाइल सुरक्षित था जबकि नगदी और जेवरात गायब थे। जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला की मध्य प्रदेश के सीधी में ससुराल है। वह जालंधर में 15 दिन  के वर्कशॉप के बाद महाकौशल ट्रेन से सतना जा रही थी। तभी डिंगवाही रेलवे स्टेशन के पास घटना घटित हुई। परिवार के लोग महिला को सतना ले गए हैं। अभी तक इस घटना के संबंध में किसी तरह की तहरीर नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें - बदलते समय में तकनीकी ज्ञान की आवश्यकता है, स्मार्टफोन इसी दिशा में सरकार का कदम : अयोध्या सिंह

यह भी पढ़ें - शिक्षा के स्तर में सुधार हो इसके लिए विद्यालयों का हो रहा है आधुनिकीकरणः जल शक्ति राज्य मंत्री

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2