दुधमुंहे बच्चे के साथ महिला ट्रेन से कटी, दोनों की मौत

जिले में रेलवे विभाग में तैनात जेई की पत्नी ने दुधमुंहे बच्चे के साथ मंगलवार शाम ट्रेन के आगे कूद गई, जिससे महिला व मासूम बच्चे की मौके..

दुधमुंहे बच्चे के साथ महिला ट्रेन से कटी, दोनों की मौत
फाइल फोटो

फतेहपुर,

  • पति से मामूली कहासुनी के बाद महिला ने उठाया खौफनाक कदम

जिले में रेलवे विभाग में तैनात जेई की पत्नी ने दुधमुंहे बच्चे के साथ मंगलवार शाम ट्रेन के आगे कूद गई, जिससे महिला व मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। पति से मामूली कहासुनी से नाराज महिला ने यह खौफनाक कदम उठाया है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए परिजनों को घटना की जानकारी दी है।

जानकारी के अनुसार फतेहपुर रेलवे स्टेशन के पास किराये पर रहने वाले उमेश पटेल रेलवे विभाग में जेई के पद में नौकरी करते है। वह मूलतः प्रयागराज जिले के करछना थाना क्षेत्र के बेदव गांव के निवासी है। जो इस समय कंसपुर गुगौली रेलवे स्टेशन में तैनात हैं।

ह भी पढ़ें - बाँदा : जमीन में गड़े धन पाने की लालसा में मासूम बच्चे की हत्या, मां बेटी सहित तीन गिरफ्तार

  • पति जिले के कंसपुर गुगौली रेलवे स्टेशन पर जेई पर में तैनात

मंगलवार सुबह पत्नी अर्चना पटेल से किसी बात को लेकर मामूली रूप से कहासुनी हो गयी। उसके बाद रोज की तरह उमेश पटेल अपनी ड्यूटी पर चले गये। पति के जाने के बाद अर्चना पटेल(25) ने अपने नौ माह के पुत्र प्रत्यूष को लेकर शहर के हरिहरगंज क्रासिंग के पास दुर्गा मंदिर की तरफ गईं और उसी समय आ रही गरबा सुपरफास्ट एक्प्रेस के आगे बच्चे के साथ कूद गई, जिससे मां-बेटे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना की जानकारी पर पहुंचे कोतवाल सतेन्द्र सिंह ने बताया कि महिला के पास से मिले डॉकूमेन्ट्स से परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई। परिजनों की जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हुई थी। घटना को जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसी के अनुरूप अग्रिम कार्रवाई की जायेगी। परिजन फतेहपुर आ गये हैं। शव मर्चुरी में रखवा दी गई है।

ह भी पढ़ें - बाँदा : अज्ञात कारणों से युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या की

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
3
funny
1
angry
0
sad
2
wow
2