बांदा में महिला की नग्नावस्था में मिली लाश, बलात्कार की आशंका 

उत्तर प्रदेश के हाथरस और बलरामपुर और बलरामपुर बलात्कार की घटनाओं की गुत्थी अभी सुलझ भी नहीं पाई है आज वही आज जनपद बांदा के बदौसा थाना क्षेत्र में एक महिला की नग्न अवस्था में लाश...

बांदा में महिला की नग्नावस्था में मिली लाश, बलात्कार की आशंका 

उत्तर प्रदेश के हाथरस और बलरामपुर और बलरामपुर बलात्कार की घटनाओं की गुत्थी अभी सुलझ भी नहीं पाई है आज वही आज जनपद बांदा के बदौसा थाना क्षेत्र में एक महिला की नग्न अवस्था में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। प्रथम दृष्टया महिला के साथ  बलात्कार की आशंका व्यक्त की जा रही है। इस मामले में पुलिस ने मृतका की सास को गिरफ्तार किया है और पति की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है।

यह भी पढ़ें - महोबा के चरखारी में चल रही हिंदी हॉरर फिल्म प्रेमातुर की शूटिंग

घटना बदौसा थाना क्षेत्र के बंगाली पुरवा मोहल्ले में प्राथमिक विद्यालय के पीछे की है।इसी विद्यालय के पीछे संतराम सोनकर के खेत में सुनीता देवी(28) पत्नी भैरो दीन का शव आज नग्न अवस्था में पाया गया।शव को देखते ही सनसनी फैल गई, स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष अरविंद सिंह  मौके पर पहुंचे और शव को बरामद किया। इलाकाई लोगों के कहने पर ही मोहल्ले की रहने वाली मृतका की सास रानी को बुलाया गया जिसने शव को पहचानने से इंकार कर दिया।

इसकी सूचना मिलने पर मृतका की मां जो अतर्रा के गांधी नगर वार्ड में रहती है,वह मौके पर पहुंची और बताया कि शव उसकी बेटी सुनीता का है।मृतका की मां ने ही आरोप लगाया कि मृतका का पति सुनीता को आए दिन मारपीट कर प्रताडितत करता था। 3 साल से दोनों के बीच परिवारिक विवाद का मुकदमा चल रहा था।विवाद के बाद भी सुनीता अपनी ससुराल में ही रह रही थी। नग्न अवस्था में शव का देखकर इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि मृतका के साथ बलात्कार किया गया है।शरीर में केवल ब्लाउज था, घटनास्थल के आसपास कोई कपड़ा नहीं मिलने से इस बात की भी संभावना व्यक्त की जा रही है कि सुनियोजित ढंग से उसकी हत्या कहीं और की गई है और शव को खेत में फेंका गया है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को 2022 तक तैयार करने की कवायद तेज

शव के चेहरे और पेट पर खरोंच के निशान से पता चला कि हत्या के बाद पेट के बल शव को खसीटा गया है। सीने पर बरछी से गोदने का निशान था पर खून चारों तरफ सूख चुका था।खेत में कुछ दूरी पर एक लोटा और लेडीज चप्पल पड़ी मिला। पुलिस ने मौके से बरामद सामान को जब्त कर लिया। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए।फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मृतका की सास को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पति भैरम दीन की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है।

इसी बीच जब पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जा रही थी तो मृतका के मायके पक्ष के लोगों ने वाहन को रोककर हंगामा किया बाद में सीओ  भरोसा दिलाया कि हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा। इस पर आक्रोशित लोग शांत हुए।इस बारे में क्षेत्राधिकारी सतपाल शर्मा ने बताया कि मृतका की मां ने दहेज के लिए हत्या किए जाने की तहरीर दी है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद असलियत पता की जाएगी। वही मौके का पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने  भी जायजा लिया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
3
wow
0