बाँदा : पुलिस लाइन के पास महिला की लाश मिली, हत्या की आशंका

शहर कोतवाली अंतर्गत पुलिस लाइन के समीप चांदमारी में शुक्रवार को सवेरे एक महिला की जली हुई लाश पानी के गड्ढे में मिली है..

बाँदा : पुलिस लाइन के पास महिला की लाश मिली, हत्या की आशंका
बाँदा : पुलिस लाइन के पास महिला की लाश मिली..

शहर कोतवाली अंतर्गत पुलिस लाइन के समीप चांदमारी में शुक्रवार को सवेरे एक महिला की जली हुई लाश पानी के गड्ढे में मिली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

बाँदा : पुलिस लाइन के पास महिला की लाश मिली..

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला जरेली कोठी निवासी शकीर पुत्र बल्ला शेख ने कोतवाली नगर को सूचना दी कि उसकी पत्नी सखीना (35)की लाश खेतों की तरफ पड़ी हुई है जो कल शाम 7 बजे शौंच के लिए घर से निकली थी इसके बाद वापस नहीं लौटी। इस सूचना के आधार पर पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया।स्वाट टीम ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें - बाँदा : पुलिस की छापेमारी में 27 पेटी अपमिश्रित देसी शराब बरामद

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आज सवेरे एक व्यक्ति जब पुलिस लाइन के समीप चांदमारी में शौच के लिए गया था तभी उसकी नजर एक पानी के गड्ढे पर पड़ी जिसमें महिला के पैर दिखाई दे रहे थे।घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की।मौके पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने भी घटना का जायजा लिया। 

घटनास्थल पर महिला का स्टील का डब्बा व चप्पले मिली जिसके आधार पर शव की शिनाख्त इसी मोहल्ले की सकीना के रूप में की गई। मृतका के पति ने बताया कि पत्नी जब शौच के बाद घर वापस नहीं लौटी तब उसकी खोजबीन शुरू की गई।

परिवार के साथ हम लोग सारी रात उसे आसपास के इलाके के ढूंढते रहे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। शव को देखने से पता चल रहा है कि जैसे उसकी हत्या करने के बाद शव को जलाने की कोशिश की गई हो, फिलहाल पुलिस घटना के अनावरण में जुट गई है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पालतू भैंसे ने हमला करके ली अपने ही मालिक की जान

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1