बांदा सदर सीट पर फिर से कमल खिलाने को कार्यकर्ताओं ने झोंकी ताकत, डोर टू डोर अभियान हुआ तेज

सबका साथ, सबका विश्वास, सबका विकास और सब का प्रयास के मंत्र पर चलकर अत्याचार न भ्रष्टाचार फिर एक बार योगी सरकार के..

बांदा सदर सीट पर फिर से कमल खिलाने को कार्यकर्ताओं ने झोंकी ताकत, डोर टू डोर अभियान हुआ तेज
बांदा सदर सीट से दूसरी बार प्रत्याशी बने सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी..

सबका साथ, सबका विश्वास, सबका विकास और सब का प्रयास के मंत्र पर चलकर अत्याचार न भ्रष्टाचार फिर एक बार योगी सरकार के नारे के साथ 2022 का समर  को जीतने की तैयारी में जुटी भाजपा ने बांदा सदर सीट में फिर कमल खिलाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। कार्यकर्ताओं की टोलियां घर घर संपर्क करके भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही हैं। 

बांदा सदर सीट से दूसरी बार प्रत्याशी बने सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने 5 वर्षों के दौरान विधानसभा क्षेत्र में जो विकास कार्य कराए हैं उसका असर चुनाव में साफ दिखाई पड़ रहा है।उनके कार्यों से खुश होकर गांव में लोग स्वत: भाजपा का प्रचार कर रहे हैं। इधर भाजपा ने गांव गांव में अलग-अलग टोलियां बनाकर प्रचार के लिए भेजा है। जो घर-घर जाकर मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियां बता कर भाजपा के पक्ष में वोट मांग रहे हैं।

यह भी पढ़ें - कांग्रेस के घोषणा पत्र में किसानों का कर्जा माफ, बिजली बिल हाफ का वादा

इसी तरह महिलाओं की टोलियां बांदा शहर में घर घर जाकर पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन मांग रही हैं। महिलाओं की टोलियों का नेतृत्व महिला मोर्चा की अध्यक्ष वंदना गुप्ता और रूपा चौहान कर रही है। वही पार्टी के प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी अपने क्षेत्र के गांवों का लगातार भ्रमण कर रहे हैं और पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए समर्थन मांग रहे हैं। उनका गांव गांव में ग्रामीणों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया जा रहा है और उन्हें पुनः जीत हासिल करने का बुजुर्गों द्वारा आशीर्वाद दिया जा रहा है।

 कई गांवों में ग्रामीणों ने उनका तिलक करके विजयी भव का आशीर्वाद दिया। इसी तरह युवाओं की अलग-अलग टोलियां भी गांव-गांव में भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं।साथ ही पार्टी के कई पदाधिकारी नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के हाथों में मजबूत करने के लिए फिर से योगी सरकार बनाने को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - निर्वाचन आयोग ने बुंदेलखंड सहित 15 जनपदों में एडीआर को मतदाता जागरूकता के लिए दी अनुमति

यह भी पढ़ें - बांदा से झांसी व कानपुर जाने वाले रेलवे ट्रैक पर ट्रेनों का आवागमन ठप

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2