महोबा में योगी ने गिनाएं विकास कार्य, विपक्ष को कुछ इस तरह से घेरा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पहले और दूसरे चरण का मतदान संपन्न होने के बाद राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता अब..

महोबा में योगी ने गिनाएं विकास कार्य, विपक्ष को कुछ इस तरह से घेरा
महोबा में योगी ने गिनाएं विकास कार्य..

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पहले और दूसरे चरण का मतदान संपन्न होने के बाद  राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता अब तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बुन्देलखण्ड के दौरे पर रहे हमीरपुर के बाद जिला परिषद मैदान महोबा में जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को  महोबा में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने जहां एक तरफ जनता को भाजपा सरकार के कामों को गिनाया तो वहीं सपा, बसपा , काँग्रेस को निशाने पर लिया।

यह भी पढ़ें - निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद बबेरु में कह गये निषादों का वोट खेवनहार

मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने महोबा की धरती को पानी पानी के तरसाया अब उन्हें वोट की ताकत से तरसाने का वक्त आ गया, भाजपा सरकार की हर घर नल हर घर जल योजना से सिर्फ शहरों में हीं नहीं गाँव गाँव पानी पहुँच रहा है, एक समय ऐसा आएगा कि बुन्देलखण्ड की धरती सोना उगलेगी, यहाँ के युवाओं को रोजगार मिलेगा, यहाँ का युवा डिफेंस कॉरिडोर में बनी तोप पर बैठ कर पाकिस्तान को परास्त करेगा, मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने डबल डबल राशन दिया, एक भी व्यक्ति की भूख से मौत नहीं होने दी,  भाजपा के सांसद विधायकों ने कोरोनकाल में सबका हालचाल लिया, सबकी मदद की, जबकि यही राशन और मदद का पैसा जनता तक पहुँच ही नहीं पाता था, काँग्रेस , सपा की सरकारें सब खा जाती थी, और बीएसपी के हाथी का क्या कहें बहन जी का पेट इतना बड़ा कि कुछ भी कम है उसके लिये ।

महोबा में योगी ने गिनाएं विकास कार्य..

सरकार का विरोध करने वाले भाजपा से डरते हैं इसी लिये भाजपा को रोकने के प्रयास में लगे हैं, जबकि भाजपा अब रुकने बाली नहीं है, जनता के समर्थन से अब 300 पार का नारा सार्थक होगा जिसमें महोबा चरखारी को शामिल रखने का अनुरोध जनता से योगी ने किया ।योगी आदित्यनाथ ने इन्हीं गरीबो की योजनाओं का पैसा समाजवादियों के इत्र वाले मित्र ले जाते थे । ये विकासवादी सरकार आगे भी विकासपथ पर चलती रहेगी, होली के बाद बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे का उदघाटन होगा, इस बार होली और दिवाली में मुफ्त गैस सिलेंडर देने का काम भाजपा सरकार करेगी ।। द्वारा भाजपा सरकार बनी तो गौशाला उसे एलपीजी गैस मिलेगी।  उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के आह्वान पर इस बार भी प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी।

यह भी पढ़ें - विकास के मुद्दे पर अपने ही घर में घिरी, अपना दल की अनुप्रिया पटेल

यह भी पढ़ें - भाजपा प्रत्याशी का सघन जनसंपर्क जारी, विधायक बिहारी लाल आर्य के साथ राजीव ने मांगे वोट

महोबा में योगी ने गिनाएं विकास कार्य..

महोबा में योगी ने गिनाएं विकास कार्य..

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2