आप राजीव को विधायक बनाओ, मैं उसे और बड़ा बनाऊंगा - अमित शाह

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी राजीव पारीछा के सर्मथन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि भाजपा सरकार..

आप राजीव को विधायक बनाओ, मैं उसे और बड़ा बनाऊंगा - अमित शाह
केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी राजीव पारीछा के सर्मथन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये..

झांसी, 

  • बोले शाह, सपा सरकार में गई करीब 500 किसानों की जान

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी राजीव पारीछा के सर्मथन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि भाजपा सरकार किसानों को मुफ्त सिंचाई देने जा रही है। बबीना विधानसभा क्षेत्र में भाजपा सरकार बनते ही 5 हजार करोड़ की बड़ी धनराशि से पानी के स्रोतों को विकसित कर यहां के किसानों को मजबूत करने का काम करेगी। यहां पर रोजगार, सुरक्षा, चिकित्सा को अभी ओर मजबूत करने का कार्य भाजपा सरकार में किया जायेगा।

बरुआसागर में उन्होंने यूपी की पुरानी सरकारों पर जमकर तंज कसा। सपा पर हमलावर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जब अखिलेश यादव सत्ता में थे, तब भुखमरी की वजह से करीब 200 किसान मारे गए थे, वहीं आत्महत्या के 300 से ज्यादा मामले सामने आए थे। उन्होंने कहा कि जब बीजेपी सत्ता में आई तो उसने पानी की कमी की समस्या को दूर करने के लिए भारत-इजरायल बुंदेलखंड जल परियोजना की शुरुआत की। अमित शाह ने कहा कि योगी सरकार में जब लूट का पैसा पकड़ा जाता है, तो अखिलेश के पेट में दर्द होता है। पीयूष जैन के घर हुई छापेमारी का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि एसपी के एक इत्र कारोबारी के यहां छापेमारी में नकदी के ढेर बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें - डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गरजे - अभी तक यह ट्रेलर था अब 10 मार्च के बाद फिल्म शुरू होगी

  • कहा कि अखिलेश के गुंडों ने युवाओं को अपराध की ओर धकेला

जब कि अखिलेश यादव ने छापेमारी को राजनीतिक से प्रेरित बता दिया। अखिलेश यादव पर हमलावर अमित शाह ने कहा कि मान लिया जाए कि पीयूष जैन  के घर पर हुई छापेमारी राजनीतिक थी, फिर भी अखिलेश यादव को बताना चाहिए कि उनका उस व्यापारी से क्या संबंध था। उन्होंने कहा कि ये परिवारवादी पार्टियां देश और दुनिया के लोकतंत्र पर धब्बा हैं। ये परिवारवादी पार्टियां उत्तर प्रदेश और देश का भला नहीं कर सकतीं। एक कांग्रेस पार्टी है इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और अब राहुल गांधी। वहीं, आगे भगवान जाने कौन गांधी? क्या कांग्रेस यूपी की जनता के कल्याण के लिए काम कर सकती है? इसके साथ उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुलायम सिंह यादव गए, उन्हें कोई और मिला ही नहीं, बेटे को बैठा दिया और पूरे यूपी का बंटाधार कर दिया।

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी राजीव पारीछा के सर्मथन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये..

अमित शाह ने कहा कि अखिलेश यादव के गुंडों ने बुंदेलखंड में कट्टा और गोलियां बनाकर युवाओं को अपराध की दिशा में ले जाने का काम किया, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखंड में गोली की जगह गोला बनाकर पाकिस्तान को जवाब देने की व्यवस्था की है। सभा को संबोधित करते हुये भाजपा उम्मीदवार राजीव सिंह पारीछा ने कहा कि पिछले 5 सालों में उन्होने बबीना विस क्षेत्र में सड़क, सिंचाई,सुरक्षा,चिकित्सा व्यवस्थाओं को पहले से काफी मजबूत किया है। अब और तेज गति से यहां के विकास के लिये तत्पर रहेंगे। सांसद अनुराग शर्मा ने कहा कि देश में पीएम मोदी और प्रदेश में सीएम योगी के कार्य आज विश्व स्तर पर सराहे जा रहे है। दोनो देश के लिये बहुत जरूरी है।

यह भी पढ़ें - दलित व महिलाएं भाजपा सरकार में कतई भी सुरक्षित नहीं है : मायावती

  • सपा सरकार में बहुत कमजोर थी बहिन - बेटियों की सुरक्षा व्यवस्था

मंच पर राज्यमंत्री हरगोविंद कुशवाहा, पूर्व विधायक केपी राजपूत, अध्यक्ष सहकारी बैंक जयदेव पुरोहित, जिलाध्यक्ष मुकेष मिश्रा, पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत राकेश पाल, म.प्र के वरिष्ठ नेता भाजपा प्रीतम सिंह लोधी, विधानसभा प्रभारी रमेश लोधी, संतोष सोनी, ब्लाक प्रमुख राजकान्तेष वर्मा, ब्लाक प्रमुख रचना राजपूत, पूर्व जिपं सदस्य वीरन्द्र प्रताप सिंह यादव आदि उपस्थित थे। संचालन चुनाव प्रभारी विनोद नायक व आभार जिला मंत्री अमित साहू ने व्यक्त किया।

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी राजीव पारीछा के सर्मथन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये..

इस दौरान जगत सिंह राजपूत, दिगंत चतुर्वेदी, प्रमोद कुमारी राजपूत, जगदीश कुशवाहा, करूणेश बाजपेयी, अखिलेश गुप्ता, हनी साहू, हरिमोहन सोनी, नेहा राजपूत, राजवती रायकवार, विनीता कुशवाहा, गोलू माते बरल, आशीष उपाध्याय, उमाशंकर राजपूत, प्रवीण समाधिया, महीपत यादव, पलविन्दर नंदा, अनिरुद्ध दुबे, अरविन्द राजपूत, अमर सिंह कुशवाहा, मनोज श्रीवास, मीनू राजाबत, राजकुमार राजपूत, पुष्पेंद्र चौहान, सतीश राजपूत आदि उपस्थित रहे।  

यह भी पढ़ें - काँग्रेस है मुस्लिम, किसान, युवा हितेषी पार्टी, भाजपा सपा एक दूसरे की पूरक - नसीमुद्दीन सिद्दीकी

  • सीएम योगी का जमकर चला बुलडोजर

अमित शाह ने निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने 5 साल में गुंडों और माफियाओं से गरीबों की जमीन कब्जाई थी, लेकिन योगी आदित्यनाथ ने 2000 करोड़ रुपये की जमीन पर बुलडोजर चलाकर खाली करा दिया। साथ ही कहा कि अखिलेश ने अपने परिवार के 45 लोगों को अलग-अलग पदों पर बैठाया था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 45 योजनाओं को आपके घर-घर तक पहुंचाया।

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी राजीव पारीछा के सर्मथन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये..

  • बुंदेली भाषा को मजबूत करेंगे

अमित शाह ने लोगों से सवाल करते हुए कहा कि सपा के लोगों ने बुंदेलखंड की बोली के लिए कुछ किया है क्या? हमारी फिर से सरकार बनने के बाद हम बुंदेली एकेडमी बनाकर बुंदेली बोली को मजबूत करेंगे। साथ ही कहा कि यूपी में 5 अंतरराष्ट्रीय एक्जीबिशन सेंटर बनने वाले हैं, जिसमें से एक बुंदेलखंड में बनेगा। उन्होंने कहा कि बुंदेलों के पास मेहनतकश युवा हैं, विशाल भूमि है, लेकिन पानी और बिजली नहीं थी।

पीएम मोदी और सीएम योगी ने बुंदेलखंड के पानी के संकट को अच्छे से समझा है। हम ढेर सारी योजनाएं लाएं हैं, जिससे यहां पानी का संकट समाप्त हो जाएगा। अखिलेश पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि एक समाजवादी इत्र वाले के पास से ढेरों नोटों की गड्डी मिली हैं। अखिलेश कहने लगे प्रधानमंत्री मोदी ने रेड क्यों कराई? अखिलेश यादव जी, अगर टैक्स नहीं भरा हो तो रेड तो होगी ही. आपका इस इत्र वाले से आखिर रिश्ता क्या है?

यह भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ के सीएम, एमपी के गृहमंत्री ने किया प्रचार अब गृह मंत्री अमित शाह और सपा प्रमुख अखिलेश यादव गरजेंगे

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2