युवक ने प्रेमिका का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल,जाने वजह

एक युवक ने पड़ोस की एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह देखकर...

युवक ने प्रेमिका का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल,जाने वजह

बांदा,

एक युवक ने पड़ोस की एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह देखकर लड़की की मां ने युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। मामला तिन्दवारी थाना क्षेत्र के कस्बे का है।

यह भी पढ़ें-नेशनल वाटर मिशन की निदेशक अर्चना वर्मा बांदा पहुंची, देखें अमृत सरोवर एवं सोकपिट

तिन्दवारी कस्बे में रहने वाली महिला ने बताया कि लगभग एक माह पूर्व पुष्पेंद्र गिरी उर्फ करिया पुत्र मदन गिरी निवासी हनुमान तिन्दवारी ने मेरी 20 वर्षीय बेटी को प्रेम जाल में फंसा लिया। इस दौरान उसने मेरी बेटी का अश्लील वीडियो बना लिया। इस वीडियो के माध्यम से मेरी बेटी को ब्लैकमेल करता रहा। जिसकी जानकारी बेटी ने मुझे दी। मैंने उसे समझाने की कोशिश की तो उसने अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इतना ही नहीं उसने जान से मारने की धमकी देते हुए कई बार गाली गलौज करते हुए जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है। पीड़िता की मां ने बताया कि युवक ने सोशल मीडिया में वीडियो इस उद्देश से वायरल किया है ताकि मैं अपनी बेटी की कहीं शादी न कर सकूं। बेटी के घर से बाहर जाने पर वह अक्सर बेटी के साथ छेड़खानी करता है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

यह भी पढ़ें-बांदाः शादीशुदा महिला ने नाबालिग को अपने घर में किया कैद

इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर गवेद्र गौतम ने बताया कि तिंदवारी थाना क्षेत्र की एक महिला ने युवक के खिलाफ तहरीर देकर बेटी के साथ छेड़खानी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस में अभियोग पंजीकृत करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-पेशाब कांडः मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह ने पैर धोकर किया सम्मान, मांगी माफी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
2
wow
0