प्रेम प्रसंग के चलते युवक की गला रेत कर हत्या, भाई-बहन पुलिस हिरासत में

प्रेम प्रसंग के चलते मध्य प्रदेश के रहने वाले एक युवक की दिनदहाड़े चाकू से गला रेत कर नृशंस हत्या कर दी गई। पुलिस ने..

प्रेम प्रसंग के चलते युवक की गला रेत कर हत्या, भाई-बहन पुलिस हिरासत में

प्रेम प्रसंग के चलते मध्य प्रदेश के रहने वाले एक युवक की दिनदहाड़े चाकू से गला रेत कर नृशंस हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में भाई बहन को हिरासत में ले लिया है और घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। घटना जनपद के मटौन्ध थाना क्षेत्र के भूरागढ़ की हैं। 

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि सोमवार को शाम 4 बजे भूरागढ़ थाना मटौन्ध में हत्या की सूचना प्राप्त होने पर मौके पर पहुंचकर पाया कि रामसिंह यादव (33)पुत्र मान सिंह निवासी ग्राम परेई थाना गौरिहार जिला छतरपुर मध्य प्रदेश का भूरागढ़ में एक छोटा सा मकान है।

यह भी पढ़ें - पुरानी रंजिश के चलते युवा किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

इसी मकान पर वह रहता था जिसकी पड़ोसी द्वारा चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ से पता चला है कि मृतक के पड़ोसी की बहन से अवैध संबंध थे भाई द्वारा मृतक को बहन के साथ देख लेने पर भाई ने उसकी चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। 

आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मौके पर मौजूद पड़ोसियों ने बताया कि मृतक और अभियुक्त के बीच दोस्ताना संबंध थे दोनो प्रॉपर्टी डीलर का साथ में काम करते थे। दोनों एक साथ आते जाते थे भाई द्वारा मृतक को देख लेने से नाराज होकर घटना को अंजाम दिए जाने की संभावना है।फिलहाल इस मामले में पुलिस ने भाई बहन और मां को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - झांसी में मिली पांच साल की बच्ची का शव

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई कंगना रनौत, यूजर्स कर रहे पद्मश्री वापस लेने की मांग 

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0