प्रेमिका से मिलने घर पहुँचे युवक की पेड़ से बांधकर की पिटाई, वीडियो वायरल

प्रेमिका से मिलने आये युवक को लड़की के भाई ने पकड़ कर ग्रामीणों के सहयोग से पेड़ से बांधकर रखा और बेल्ट से बेरहमी से पिटाई की..

प्रेमिका से मिलने घर पहुँचे युवक की पेड़ से बांधकर की पिटाई, वीडियो वायरल
प्रेमिका से मिलने घर पहुँचे युवक की पेड़ से बांधकर की पिटाई

प्रेमिका से मिलने आये युवक को लड़की के भाई ने पकड़ कर ग्रामीणों के सहयोग से पेड़ से बांधकर रखा और बेल्ट से बेरहमी से पिटाई की। ये वीडियो वायरल होने पर राजापुर थानाध्यक्ष अवधेश मिश्रा ने कहा कि शिकायत मिलने पर पीटने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें - केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की जेठानी पुष्पलता, प्रधान संघ रामनगर की अध्यक्ष बनी

कौशाम्बी जिले के महेवा घाट थाना क्षेत्र का युवक राजापुर थाना क्षेत्र के सगवारा गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। प्रेमिका से मिलना युवक को उस समय भारी पड़ गया, जब प्रेमिका के भाई ने प्रेमी युवक को ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ लिया। उसे पेड़ से बांधकर बेल्ट से तीन घंटे तक बेरहमी से पीटा। ग्रामीणों ने युवक के हाथ-पैर पेड़ से बांधकर पिटाई की। 

इसका वीडियो वायरल होने पर ग्रामीणों ने बताया कि युवक पहली बार सगवारा गांव नहीं आया है। युवक की बहन की शादी इसी गांव में हुई है। वह अक्सर यहां आता रहता है। इसी दौरान गांव की एक युवती से उसकी मोहब्बत हो गई।

इसके चलते वह अक्सर यहां आने लगा। इस पर प्रेमिका के भाई ने युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई की। राजापुर थानाध्यक्ष ने कहा कि पिटाई करने वालों को चिह्नित कर पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : बाल्मीकि नदी में आरती स्थल बनेगा, डीएम ने शुरू की सफाई

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1