घर से खेत जाने का कहकर निकाला युवक वापस नहीं लौटा,शव सड़क किनारे मिला

बंडा थाना क्षेत्र के ग्राम चौक के पास गुरुवार की सुबह युवक का शव सड़क किनारे मिला। मृतक बंडा निवासी है, जो खेती-किसानी का काम करता था। शव के...

घर से खेत जाने का कहकर निकाला युवक वापस नहीं लौटा,शव सड़क किनारे मिला

 बंडा थाना क्षेत्र के ग्राम चौक के पास गुरुवार की सुबह युवक का शव सड़क किनारे मिला। मृतक बंडा निवासी है, जो खेती-किसानी का काम करता था। शव के कुछ हिस्से को आवारा कुत्तों ने नोंचा है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। युवक के स्वजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस के अनुसार मामला प्रथमदृष्टया सड़क दुर्घटना का प्रतीत हो रहा है। शव का पंचनामा बनाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े:रामलीला के मंचन के दौरान फिल्मी स्टाइल में आए दबंगों ने जमकर फायरिंग की, एक किशोर गोली लगने से  घायल 

जानकारी के अनुसार पुलिस की डायल हंड्रेड को सुबह बंडा-बरा रोड पर बेवस नदी के पास युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। मृतक की शिनाख्त बरा चौराहा बंडा निवासी 35 वर्षीय मोनू पिता ऋषभ जैन के रूप में हुई। युवक के स्वजनों को सुबह 8.30 बजे सूचना दी गई। पुलिस के मुताबिक लगता यही है कि युवक को किसी वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी थी। स्वजन ने बताया कि बुधवार रात में करीब 8 बजे मोनू घर से खेत जाने का कहकर निकाला था, जो वापस नहीं लौटा। 

यह भी पढ़े:यूपी में 18 साल से कम उम्र के बच्चों को वाहन चलाने पर रोक, इस बाइक को चलाने की अनुमति 

आशंका है कि रात में ही कोहरे के चलते किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी और भाग गया। उसके शव को कुत्तों या जंगली जानवरों ने नोंच लिया था। सूचना के बाद थाना प्रभारी नसीर अहमद फारूकी व थाना स्टाफ मौके पर पहुंचा और शव का पंचनामा बनाकर उसे पीएम के लिए स्थानीय शासकीय अस्पताल भेज दिया गया है। मामले में स्वजनों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े:शजर पत्थर को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली, भारत सरकार की ओर से डीएम पुरस्कृत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0