बुंदेली कलाकारों द्वारा अभिनीत फिल्म छोटे बड़े भाई जान 12 को होगी रिलीज 

बुंदेलखंड में फिल्म निर्माण उद्योग के लिए स्थानीय कलाकार अनवरत संघर्षरत है इसी श्रंखला में सरकार..

बुंदेली कलाकारों द्वारा अभिनीत फिल्म छोटे बड़े भाई जान 12 को होगी रिलीज 

बुंदेलखंड में फिल्म निर्माण उद्योग के लिए स्थानीय कलाकार अनवरत संघर्षरत है।इसी श्रंखला में सरकार फिल्म्स उरई  द्वारा फिल्म 'छोटे बड़े भाई जान' का निर्माण किया गया है। यह फिल्म, फिल्म निर्माण उद्योग के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

यह फिल्म में वर्तमान राजनीति में आपराधिक समीकरण पर कड़ा प्रहार करती है एवं आम आदमी को बतौर जन नायक बनने के लिए उत्तेलित करती है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर के बीहड़ों में खुले लर्निंग सेंटर, किशोरियों के सपनों को लगे पंख

फिल्म के निर्यात निर्माता निदेशक निजाम खान जिन्होंने पूर्व में फिल्म देवा की हुकूमत, वेब सीरीज क्राइम रेंजर, क्राइम कंट्रोल एवं बहुचर्चित राष्ट्रप्रेम से ओतप्रोत एल्बम 'हिंदुस्तान हमारा है'का निर्माण कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।

निजाम खान को मुंबई में रहकर 10 वर्ष अनगिनत सफल फिल्मों की एडिटिंग का भी अनुभव है।फिल्म की कथा गुलाफ्सा  खान ने लिखी है और संगीत इरफान नाजन ने दिया है।

यह भी पढ़ें - डिफेंस कॉरिडोर- 4 जिलों में 1346 हेक्टेयर भूमि पर काम शुरू 

फिल्म के प्रमुख कलाकारों में इरफान खान व सलमान खान (छोटे-बड़े )सेकंड लीड रोल चांद आलम ,आरती सिंह ,रेहान सिद्धकी (विलेन) संजय राष्ट्रवादी भुवनेश झा, अनीश मलिक, देवदत्त बुधौलिया, अजय सक्सेना ,नरेश सम्राट, प्रदीप दीक्षित ,अजय बच्चन मोहनलाल सुमन एवं  शकील बुंदेली शामिल है।

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग उरई एवं आसपास के दर्शनीय स्थलों पर की गई है।फिल्म में बुंदेलखंड के कलाकारों को अवसर दिया गया है।

यह भी पढ़ें - Myntra के लोगो के बाद, अब लोगों ने इन कंपनियों के लोगो में भी पायी अश्लीलता

इस बारे में जानकारी देते हुए बुंदेलखंड फिल्म एसोसिएशन के संस्थापक सचिव संजय राष्ट्रवादी ने बताया कि फिल्म छोटे बड़े भाई जान आगामी 12 फरवरी को अखिल भारतीय रिलीज के साथ

झांसी नटराज छवि ग्रह में भव्यता के साथ प्रदर्शित की जाएगी एवं इस फिल्म से बुंदेलखंड में समग्र फिल्म उद्योग के लिए एक नया रास्ता खुल जायेगा।

यह भी पढ़ें - Youtuber आशीष चंचालानी, एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को फोर्ब्स ने 'इंडिया 30 अंडर 30 2021' में शामिल

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1