पुलिस कस्टडी में युवक ने खाया जहर,पुलिस ने जिला अस्पताल कराया भर्ती

दमोह में 307 के एक आरोपी अनुज गुप्ता ने पुलिस अभिरक्षा में जहर खा लिया। जिसके बाद हालत बिगड़ी तो कोतवाली पुलिस युवक को जिला अस्पताल ...

पुलिस कस्टडी में युवक ने खाया जहर,पुलिस ने जिला अस्पताल कराया भर्ती

दमोह में 307 के एक आरोपी अनुज गुप्ता ने पुलिस अभिरक्षा में जहर खा लिया। जिसके बाद हालत बिगड़ी तो कोतवाली पुलिस युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां उसे भर्ती किया गया है और उसका इलाज चल रहा है। एसपी सुनील तिवारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें-अंधविश्वासः बीमार मासूम के इलाज के लिए पुजारी ने पीठ की उधेड़ दी खाल, इनके खिलाफ मुकदमा

कोतवाली थाना क्षेत्र में उमा मिस्त्री की तलैया में रहने वाले अनुज पिता भोला गुप्ता पर करीब चार माह कोतवाली में धारा 324 के तहत अपराध दर्ज किया गया था। जिसमें वह फरार चल रहा था। मामले में विवेचना के बाद अनुज गुप्ता पर धारा 307 बढ़ाई गई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और गुरुवार सुबह कोतवाली लेकर आए। जहां उसने चूहा मार दवा खा ली। एसपी सुनील तिवारी ने बताया की शासन के निर्देश के तहत फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है। इसी क्रम में दमोह में भी अभियान चल रहा है। आरोपी को गिरफ्तार किया गया था। उस पर पहले से करीब पांच मामले चाकू बाजी के चल रहे हैं और धारा 307 के अपराध में गिरफ्तार कर पुलिस कोतवाली लाई थी। जहां उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया हालत बिगड़ी तो उसे अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल वह सामान्य बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-कार्यवाहक अध्यक्ष रहे संजय सिंह को भाजपा ने फिर सौंपी जिले की कमान 

जहर खाने वाले युवक अनुज गुप्ता का कहना है कि पुलिस ने बिना कसूर के उसे पकड़ा और उसे परेशान किया है। उसके मामले में पुलिस सही जांच नहीं कर रही इसलिए दुखी होकर उसने कोतवाली थाने में ही चूहा मार दवा खा ली। एसपी का कहना है कि किन परिस्थितियों में और कैसे युवक ने कोतवाली में जहर खाया है इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-रोडवेज संविदा चालक आत्महत्या को क्यों मजबूर,संविदा चालकों ने बतायी सच्चाई 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0