सेना में भर्ती को लेकर युवाओं ने किया प्रदर्शन, उम्र में छूट की मांग

सेना में भर्ती और आयु सीमा में छूट को लेकर युवाओं ने मंगलवार को जिला मुख्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया। सेना में भर्ती होने के लिए महीनों से खेल..

सेना में भर्ती को लेकर युवाओं ने किया प्रदर्शन, उम्र में छूट की मांग
इंडियन आर्मी : फाइल फोटो

वाराणसी, 

सेना में भर्ती और आयु सीमा में छूट को लेकर युवाओं ने मंगलवार को जिला मुख्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया। सेना में भर्ती होने के लिए महीनों से खेल मैदान और सड़कों पर दौड़ लगा पसीना बहाने वाले युवा कोरोना के चलते सेना भर्ती रैली आयोजित न होने से नाराज हैं।

प्रदर्शन में शामिल युवाओं ने कहा कि अब जब कोरोना काल में संक्रमण दर कम हो गया है। बाजार, माल, सिनेमा हाल, स्टेडियम सब कुछ खुल गया है तो सेना भर्ती रैली क्यों नहीं हो रही। छावनी क्षेत्र स्थित 39 जीटीसी परिसर में रैली कोविड प्रोटोकाल के अनुसार आयोजित होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें - अब पहली कक्षा से संस्कृत कक्षा 4-5 में वैदिक गणित का अध्ययन कराया जाएगा

प्रदर्शन में शामिल विमलेश यादव ने कहा कि सेना भर्ती रैली में पूर्वांचल के 12 जनपदों के युवा भाग लेते हैं। युवाओं के भविष्य को देखते हुए इस पर सैन्य अफसरों को ध्यान देना चाहिए। जिलाधिकारी पहल कर सैन्य अफसरों से बातचीत करने के साथ भर्ती का शिड्यूल जारी करायें।

इंडियन आर्मी : फाइल फोटो

युवाओं ने कहा कि हम लोग सेना में भर्ती होने के लिए लगातार तैयारी कर रहे हैं। यही हाल रहा तो भर्ती होने की उम्र निकल जायेगी और हमारी मेहनत व तैयारी सब बेकार हो जायेगी।

यह भी पढ़ें - लल्लू ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला, कहा , 2022 में कांग्रेस की सरकार बनेगी

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0