बाँदा : दुकान से सामान लेकर घर जा रही 5 वर्षीय मासूम के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

एक और पुलिस मिशन शक्ति अभियान चलाकर बेटियों की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे कर रही है वहीं दूसरी ओर घर से निकलने..

बाँदा : दुकान से सामान लेकर घर जा रही 5 वर्षीय मासूम के साथ युवक ने किया दुष्कर्म
फाइल फोटो

एक और पुलिस मिशन शक्ति अभियान चलाकर बेटियों की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे कर रही है वहीं दूसरी ओर घर से निकलने वाली बच्चियां सरेशाम यौन शोषण का शिकार हो रही हैं। ताजा मामला शहर का है जहां रात को लगभग 9 बजे जब एक 5 वर्षीय लड़की दुकान से सामान लेकर घर जा रही थी। तभी पड़ोसी युवक ने उसे दबोच कर हवस का शिकार बनाया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले 14 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, तीन महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की है। इसी मोहल्ले में रहने वाले परिवार की 5 वर्षीय लड़की शुक्रवार को रात लगभग 9 बजे पड़ोस की दुकान से सामान लेकर अपने घर की तरफ आ रही थी। तभी रास्ते में 22 वर्षीय युवक पुगड़ी पुत्र निजाम ने उसे पकड़ लिया और एक गली के अंदर ले गया। जहां उसके प्राइवेट पार्ट में उंगली डाल दी।

दर्द छटपटाई  बालिका रोने लगी जिसकी रोने की आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोग दौड़े। आरोपी युवक वहां से भाग खड़ा हुआ। घटना की जानकारी होने पर पीड़िता के पिता ने शहर कोतवाली में घटना की जानकारी दी। पुलिस ने धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर पीड़िता को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। इस बीच कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें - उप्र डिफेंस कॉरिडोर : भारत डायनामिक्स मिसाइल व डेल्टा सेना की बंदूकों के लिए कारतूस बनाएगी

यह भी पढ़ें - नए कॉरिडोर से गाजियाबाद और कानपुर के बीच की दूरी अब महज 3 घंटे रह जाएगी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
3
wow
2