युग और मैं वाराणसी के दिल में अपने छोटे से पल को ढूंढ रहे : अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंहम नाम से मशहूर अभिनेता अजय देवगन इन दिनों धर्म नगरी काशी में अपनी फिल्म ‘भोला’ की शूटिंग...

युग और मैं वाराणसी के दिल में अपने छोटे से पल को ढूंढ रहे : अजय देवगन

वाराणसी में फिल्म भोला की शूटिंग के बीच अभिनेता ने बेटे के साथ अपनी तस्वीर शेयर की,लिखा फोटो का कैप्शन

बॉलीवुड के सिंहम नाम से मशहूर अभिनेता अजय देवगन इन दिनों धर्म नगरी काशी में अपनी फिल्म ‘भोला’ की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म की शूटिंग में भाग लेने के लिए अभिनेता अभिषेक बच्चन भी शहर में मौजूद हैं। शूटिंग के बीच फुर्सत के पलों में अभिनेता अजय देवगन ने अपने बेटे युग देवगन के साथ की फोटो सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की। फोटो देखते ही देखते वायरल हो गई।

यह भी पढ़ें - देवांगना पहाड़ी चित्रकूट एयरपोर्ट से यह 19 सीटर विमान अब भरेंगे उडान, गुरुग्राम की कंपनी को मिला लाइसेंस

लोग अभिनेता के फोटो पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। फोटो में गंगा की गोद में खड़ी नौका पर अभिनेता लेटे हुए हैं और उनके पुत्र युग ने उनके सीने पर सिर रखा हुआ है। चित्र के नीचे अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है- ‘युग और मैं वाराणसी के दिल में अपने छोटे से पल को ढूंढ रहे हैं।’ इसके पहले बेटे के साथ बनारस आये अजय देवगन ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद होटल में बेटे के साथ की तस्वीर भी शेयर की थी।

यह भी पढ़ें - दृश्यम 2 से अजय देवगन का फर्स्ट लुक रिलीज

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘भोला’ साउथ फिल्म ‘कैथी’ का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म ‘भोला’ अगले साल 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। उधर, भोला फिल्म की शूटिंग में भाग लेने आये अभिनेता अभिषेक बच्चन ने श्री संकटमोचन दरबार में दर्शन पूजन किया। लगभग 15 मिनट तक मंदिर परिसर में दर्शन पूजन करने के बाद अभिषेक लौट गये। इस दौरान मंदिर के बाहर उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई।

यह भी पढ़ें - महोबा भिंड उरई रेलवे लाइन पर बन सकते हैं यह 3 जंक्शन सहित 16 रेलवे स्टेशन

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0