अग्निवीरों की कानपुर में चलेगी 21 दिन तक भर्ती रैली, इन 13 जनपदों के अभ्यर्थी लेंगे भाग

देश सेवा का मन बना चुके युवाओं के लिए अच्छी खबर है और कानपुर में अग्निवीरों की भर्ती..

अग्निवीरों की कानपुर में चलेगी 21 दिन तक भर्ती रैली, इन 13 जनपदों के अभ्यर्थी लेंगे भाग
अग्निवीर भर्ती रैली

देश सेवा का मन बना चुके युवाओं के लिए अच्छी खबर है और कानपुर में अग्निवीरों की भर्ती होने वाली है। यह भर्ती 20 अक्टूबर से प्रस्तावित है जो नौ नवम्बर तक चलेगी। 21 दिन तक चलने वाली इस भर्ती में युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है और अपनी मेहनत के जरिये उन्हें देश की सेवा करने का अवसर मिल सकेगा।

यह भी पढ़ें - बांदा : नकली दरोगा और सिपाही ने सर्राफा व्यवसायी को बनाया टप्पेबाजी का शिकार

जिलाधिकारी विशाख जी अय्यर ने सोमवार को कानपुर नगर में प्रस्तावित अग्निवीर भर्ती रैली की तैयारियों के सम्बंध में आर्मी के अधिकारियों के साथ अर्मापुर स्थित आर्मरीना स्टेडियम में बैठक कर स्थलीय निरीक्षण किया। आर्मी के ए०आर०ओ० सिमर चटर्जी ने बताया कि अग्निवीर भर्ती रैली जनपद में 20 अक्टूबर से प्रारम्भ होकर नौ नवम्बर तक प्रस्तावित है, जिसमें 13 जनपदों के अभ्यर्थियों द्वारा प्रतिभाग किया जायेगा। 

भर्ती रैली को सफलतापूर्वक आयोजित किये जाने के सम्बंध में तैयारी तेजी से की जा रही है। जिलाधिकारी ने एआरएम रोडवेज को निर्देशित करते हुए कहा कि परिसर में पर्याप्त संख्या में बस की व्यवस्था सुनिश्चित किया जाए।

जिलाधिकारी ने निर्देशित करते हुए कहा कि सभी जगहों पर पेयजल व्यवस्था कराई जाये। मोबाइल टायलेट सभी जगहों पर लगाने एवं पर्याप्त लाइटिंग की व्यवस्था सुनिश्चित की जाये, इसकी जिम्मेदारी नगर निगम की होगी। उन्होंने सभी जगहों पर साइनेज लगाने के निर्देश अधिकारी को दिए। उन्होंने सम्पूर्ण भर्ती प्रक्रिया के लिए दो शिफ्ट में मजिस्ट्रेट एवं वरिष्ठ अधिकारियों की तैनाती करने के निर्देश दिए। 

जिलाधिकारी द्वारा उपस्थित आर्मी रिक्रूटमेंट आफिसर द्वारा की गयी अपेक्षानुसार अग्निवीर भर्ती रैली को सफलतापूर्वक सुनिश्चित कराने हेतु समस्त संबंधित विभागों को आवश्यक तैयारी पूर्ण कराने के निर्देश दिये गये। इस दौरान अपर जिलाधिकारी (नगर), नगर निगम, केस्को, आरटीओ आदि विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में पीईटी की परीक्षा के आखिरी दिन सैकड़ों छात्र छात्राएं रही नदारत

यह भी पढ़ें - पौने 16 लाख के 125 मोबाइल बरामद कर चित्रकूट पुलिस ने मालिकों के चेहरे पर लौटाई मुस्कान

हिस

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
1
angry
0
sad
0
wow
1