कोरोना वॉरियर्स पर ही कोरोना का सबसे ज्यादा कहर, जेल में बंद कैदी भी चपेट में

 जनपद में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है, लगातार संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़ रही है। उधर जेल के सलाखों के अंदर भी कोरोना का कोहराम मचा..

कोरोना वॉरियर्स पर ही कोरोना का सबसे ज्यादा कहर, जेल में बंद कैदी भी चपेट में

जनपद में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़ रही है। उधर जेल के सलाखों के अंदर भी कोरोना का कोहराम मचा हुआ है। आज जेल में 42 और बंदी संक्रमित हुए हैं, इन्हें मिलाकर आज कुल 255 नए केस मिले हैं।

यह भी पढ़ें - बांदा में कोरोना बेकाबू, 24 घंटे में रिकॉर्ड तोड़ 348 नए केस मिले

जिले कोरोना संक्रमण की रफ्तार दिन प्रतिदिन बढ़ रही है।जिस गति से संक्रमण फैल रहा हैउस गति से मरीज स्वस्थ नहीं हो रहे हैं जिससे स्वास्थ्य विभाग चिंतित है।

आज आई रिपोर्ट में जिला कारागार में 42 बंदी फिर संक्रमित हो गए हैं संक्रमितों में एक महिला व एक बच्ची शामिल है। जेल में इसके पहले 45 व्यक्ति संक्रमित हो चुके हैं इनमें बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी भी शामिल है। आज नए 42 केस सामने से यहां संक्रमित होने वाले बंदियों की संख्या बढ़कर 87 हो गई है।

यह भी पढ़ें - नगर पालिका ने कंटेनमेंट जोन बने बाँदा की जरैली कोठी सुदामापुरी में किया सैनिटाइजेशन

वही जनपद के शहरी व ग्रामीण इलाकों में कोरोना का कहर जारी है। शहर में आज जिला अस्पताल में 20 संक्रमित व्यक्ति पाए गए हैं वही एक दर्जन से ज्यादा स्वास्थ्य कर्मी राजकीय मेडिकल कॉलेज में संक्रमित हुए हैं। इनमें डॉक्टर भी शामिल हैं। इसी तरह ग्रामीण इलाकों में कोर्रही  में सात, बिसंडा में 14 बबेरु में 12 व्यक्ति संक्रमित हुए हैं। सीएमओ कार्यालय में भी एक डॉक्टर संक्रमित पाए गए हैं।

इसके अलावा शहर के हॉटस्पॉट इलाके इंदिरा नगर, कालू कुआं, डीएम कॉलोनी, स्वराज कॉलोनी, धीरज नगर, बिजली खेड़ा,सुकूल कुआ में आज कई संक्रमित व्यक्ति पाए गए। इसी तरह दुर्गा बाजार, पुलिस लाइन, खूटी चौराहा, कटरा सहित शहर के अन्य मोहल्लों में भी कई व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।

इस बारे में मुख्य चिकित्सा अधिकारी बांदा डॉ. एनडी शर्मा ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर बेहद खतरनाक है लोग अपना बचाव करें और इसके लिए कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करें।साथ ही इस बात का ध्यान रखें की भीड़ भरे इलाके में कतई न जाएं, अन्यथा संक्रमण और फैल सकता है।

यह भी पढ़ें - रिमझिम इस्पात प्लांट की क्षमता बढ़ने से ऑक्सीजन में चित्रकूट मंडल को मिलेगी राहत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0