बाँदा : सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने किया मेगा बाजार सेल का उदघाटन

आज जीआईसी ग्राउंड में मेगा बाजार सेल का भव्य उदघाटन सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी के कर कमलों द्वारा किया गया..

बाँदा : सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने किया मेगा बाजार सेल का उदघाटन
सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने किया मेगा बाजार सेल का उदघाटन

आज जीआईसी ग्राउंड में मेगा बाजार सेल का भव्य उदघाटन सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी के कर कमलों द्वारा किया गया। इस भव्य उदघाटन में शहर के गणमान्य और समाजसेवी भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - बांदा शहर के पांच चौराहों का होगा सौंदर्यीकरण

प्रदर्शनी के संयोजक जनपद की टीम इनोवेशन के डायरेक्टर सचिन चतुर्वेदी और प्रबंधक संजय निगम अकेला ने बताया मेले में आई हुई तमाम वस्तुएं बहुत ही विश्वसनीय और किफायती हैं परंतु मेले के अंदर प्रवेश की कड़ी शर्त है। प्रत्येक व्यक्ति को थर्मल स्क्रीनिंग हैंड वॉश और मास्क लगाकर ही अंदर प्रवेश मिल सकता हैं, और अंदर जाकर भी डिस्टेंसिंग का ध्यान रखकर ही खरीदारी कर सकते हैं।

mega bazaar sale 2020 | banda bazaar sale

वही मेगा बाजार के आयोजक बुंदेलखंड जनमानस कल्याण समिति के नीरज निगम ने बताया की प्रदर्शनी के माध्यम से बहुत सारी प्रतिभाओं को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलता है और उनका आत्मविश्वास बढ़ता है और परिवार और रोजी-रोटी भी चलती है।

यह भी पढ़ें - बांदा की दुग्ध समितियों होगीं हाईटेक, लगेगी मिल्क कलेक्शन यूनिट

बताते चले कि करोना के कारण  हर व्यापार आर्थिक रूप से  टूटा हुआ है इसका असर हसतसिलपियों पर भी पडा । हस्तशिल्पी हैंडलूम के माध्यम से बनाए गए अपने उत्पादों को विभिन्न प्रदर्शनीयों के माध्यम से बेचकर अपनी रोटी रोजी रोटी का जुगाड़ किया करते थे, इसी को देखते हुए हर वर्ष की भांति टीम इनोवेशन और बुंदेलखंड मानस जन कल्याण समिति द्वारा जिले में हस्तशिल्प खादी और ऊन से बने हुए कपड़े व फर्नीचर का मेगा बाजार सेल के नाम से प्रदर्शन किया जा रहा है।

mega bazaar sale 2020 | banda bazaar sale

जहां हर वस्तु सस्ती सुंदर एवं टिकाऊ होने की वजह से लोगों में आकर्षण का केंद्र बनी हुई है और खरीद-फरोख्त की धूम मची हुई है । मेगा बाजार मेले के प्रोपराइटर धीरज निगम अशोक कुमार व विकास जी ने लोगों से अपील की एक बार प्रदर्शनी में आकर हस्तशिल्प और खादी का अवलोकन कर शिल्पकारों का मनोबल जरूर बढ़ाएं।

यह भी पढ़ें - बाँदा के ऐतिहासिक भूरागढ़ किला का पूरा इतिहास, जानिये यहाँ

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामकेश निषाद,  पूर्व चेयरमैन राजकुमार राज,  मनोज जैन , प्रद्युम्न दुबे लालू जी, अमित सेठ भोलू , सचिन चतुर्वेदी , संजय निगम अकेला, पुष्कर द्विवेदी,  रजत सेठ , अखिलेश दीक्षित ,अरुण निगम , पंकज भगवान , संजय कपूर, अनिरुद्ध त्रिपाठी दद्दा , कुंदन सिंह ,अभिषेक मिश्रा ,विश्व प्रकाश श्रीवास्तव , राहुल सिंह ,महेंद्र कछवाह ,पंकज रैकवार ,पंकज खटीक , नरेश शुक्ला सभासद,,आलोक पांडे जी प्रांजल मिश्रा ,सुरेश कान्हा , संतोष राजपूत , मुकेश गुप्ता , नईम नेताज,  अशोक भाई, विकास भाई, अभिनव गुप्ता, नीलू दद्दा जी इत्यादि लोग मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0