बाँदा : पति की मौत के बाद देवर ने महिला के खाते से साढ़े छह लाख निकालें

हरियाणा में एक कंपनी में काम कर रहे व्यक्ति की मौत हो जाने पर कंपनी ने मृतक की विधवा के खाते में 654000 भेजे थे जिसे विधवा के..

बाँदा : पति की मौत के बाद देवर ने महिला के खाते से साढ़े छह लाख निकालें

बांदा, 

हरियाणा में एक कंपनी में काम कर रहे व्यक्ति की मौत हो जाने पर कंपनी ने मृतक की विधवा के खाते में 654000 भेजे थे जिसे विधवा के देवर ने पहले हस्ताक्षर कराना सिखाया और फिर उसके खाते का एटीएम बनवा कर पूरी रकम हड़प ली। विधवा ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर अपना दुखड़ा सुनाया और देवर से पूरी रकम वापस दिलाने की मांग की।

यह भी पढ़ें - बांदा : चलती गाड़ी से युवक की हत्या कर सड़क में फेंकी लाश, हत्या का आरोप

पीड़िता सरोजा देवी पत्नी स्व. नत्थू निवासी ग्राम खेड़ा थाना मरका बांदा ने बताया कि मेरे पति की लगभग 5 साल पहले मौत हो चुकी है। मेरे पति क्रेशर लाइन कंपनी में मेर्सस ब्लू स्टोन कंपनी ग्राम पाली जोन जिला फरीदाबाद हरियाणा में मजदूरी का काम करते थे। मृत्यु के पश्चात कंपनी द्वारा 654000 मेरे खाते में भेजे गए थे। मैं अशिक्षित हूं, मेरे देवर लल्लू पुत्र नत्थू द्वारा मुझे हस्ताक्षर कराना सिखाया और फिर मेरे खाते का एटीएम बनवा कर सारी रकम एटीएम से निकाल लिया।

मेरे पास एक धेला नहीं बचा है। मेरे दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। पति की मौत के बाद मैं अपने बच्चों का भरण पोषण कैसे कर पाऊंगी। अभी मजदूरी करके किसी तरह बच्चों का पालन पोषण करती हूं । पीड़िता ने जिलाधिकारी से मांग की है कि देवर से उसकी रकम वापस दिलाई जाए ताकि मैं अपने अनाथ बच्चों का पालन पोषण कर सकूं। इस पर जिला अधिकारी ने थाना मरका को निर्देशित किया है कि पूरे प्रकरण की जांच कर कारवाई की जाए।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : धारददार हथियार से किशोरी की सिर काट कर निर्मम हत्या

यह भी पढ़ें - तुलसीपीठाधीश्वर जगद्गुरु रामभद्राचार्य के उत्तराधिकारी रामचंद्र दास महाराज के विरुद्ध पास्को एक्ट का मुकदमा दर्ज

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
3
wow
2